Connect with us

उत्तराखण्ड

खाई में देर रात गिरा वाहन,डीएम दफ्तर के 2 कर्मचारियों की मौत, इतने थे सवार

खबर शेयर करें -

उत्तराखंड में बीती देर रात एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने से दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में 2 कर्मचारियों की मौत हो गई जबकि चालक समेत दो अन्य घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल पौड़ी में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है।

SDRF से मिली जानकारी के अनुसार, 26 जनवरी यानि बीती देर रात को एक वाहन के खाई मे गिरने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही SDRF टीम मुख्य आरक्षी आशीष तोपाल के हमराह रेस्क्यू उपकरणों के साथ तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

SDRF की रेस्क्यू टीम ने घटनास्थल पर पहुँचकर 50 मीटर नीचे खाई मे उतरकर दुर्घटनाग्रस्त वाहन तक पहुँच बनायी। वाहन में 04 लोग सवार थे। वाहन पौड़ी से सतपुली मार्ग के बीच जखेटी नामक स्थान पर अनियंत्रित होकर खाई मे गिर गया।

मौके पर दो लोगों को खाई से बाहर निकालकर उपचार के लिए 108 एम्बुलेंस के माध्यम से अस्पताल भिजवाया गया। जबकि, 02 अन्य व्यक्तियों के शवो को अत्यन्त विषम परिस्थितियों में खाई से निकालकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।

जानकारी के अनुसार, दुर्घटनाग्रस्त वाहन (संख्या UK12F8383) में मृतक विपिन भट्ट नाजिर तहसील सतपुली और कुलदीप बिष्ट जिलाधिकारी कार्यालय पौड़ी का कर्मचारी है।

वहीं, घायलों में आशीष नेगी और कृष्णा बिष्ट (चालक) शामिल हैं, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल पौड़ी में भर्ती कराया गया है। दोनों कार्मिक तहसील सतपुली में सेवारत हैं।

SDRF रेस्क्यू टीम में मुख्य आरक्षी आशीष तोपाल, मुख्य आरक्षी मनीष रौतेला, आरक्षी अनिल चौहान, पैरामीडिक्स अनूप रावत और चालक महिपाल शामिल रहे।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page