Connect with us

क्राइम

प्रॉपर्टी डीलर ने स्पोर्ट्स पुलिस की कोच को शादी का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध

खबर शेयर करें -

काशीपुर। स्पोर्ट्स पुलिस की कोच ने पुलिस में तहरीर देकर एक युवक पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने तथा खुद के विवाहित होने की बात छिपाने तथा अब उक्त युवक व उसकी पत्नी द्वारा मार देने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उत्तराखंड पुलिस की भारोत्तोलन टीम की कोच ने पुलिस में तहरीर देकर कहा कि सुनील छाबड़ा, जो कि कपड़े की दुकान में काम करता था और वर्तमान में प्रॉपर्टी डीलर का काम भी करता है, की दुकान से उसने दो-तीन बार कपड़ा लिया, जिससे उसका परिचय उससे हो गया। वर्ष 2009 में उसकी तैनाती काशीपुर में स्पोर्ट्स में थी।

परिचय के चलते मैंने सुनील से कहीं कमरा दिलाने को कहा तो सुनील ने मुझे कमरा दिलाया और एक दिन मेरे कमरे में रात्रि करीब साढ़े दस बजे आकर जबरदस्ती करने लगा। रोकने पर शादी का विश्वास दिलाकर शारीरिक संबंध स्थापित किये और पिफर 3 फरवरी 2010 में मुझसे विवाह किया। बाद में बताया कि वह शादीशुदा और दो बच्चों का बाप है। इधर, मेरे भी सुनील से एक पुत्र हुआ।

जब मैंने रजिस्टर्ड मैरिज को कहा तो सुनील ने मेरे साथ काफी मारपीट की और अपनी रिवाल्वर मुझ पर तान कर जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि सुनील की पत्नी कामना छाबड़ा ने कहा कि तू हमारे बीच में मत आ, वरना हम तुझे और तेरे बेटे को मार देगें। सुनील व कामना ने मिलकर मुझसे धोखाधड़ी की। इन दोनों से मुझे और मेरे पुत्र को खतरा है। मैं अपने बेटे के साथ अकेली रहती हूं और ड्यूटी के लिये बाहर आना-जाना रहता है। मुझे इन दोनों से खतरा है। ये दोनों मेरी व मेरे बेटे की हत्या करके विदेश भागना चाहते हैं। तहरीर पर पुलिस ने सुनील व कामना के खिलाफ धारा 323, 506 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page