Connect with us

मनोरंजन

काला हिरण मामले में मिली धमकियों से सलमान खान को नहीं है कोई डर ; सुरक्षा और धमकी का किसी का भाई किसी की जान की रिलीज पर कोई असर नहीं

खबर शेयर करें -

जब से सलमान खान को जान से मारने का धमकी भरा ईमेल आया है तब सलमान और उनके घर की सुरक्षा को टाइट कर दिया गया है । काला हिरण मामले में कुछ दिन पहले पंजाब की जेल में बंद लॉरेंस विश्नोई से मिली धमकी और अब कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ की तरफ से सलमान खान को धमकी भरा ईमेल आया जिसके बाद से सलमान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर कड़ी सुरक्षा तैनात कर दी गई । 18 मार्च को धमकी भरा ईमेल आने के बाद मामले की गंभीरता और सलमान खान की सुरक्षा को देखते हुए बांद्रा पुलिस ने IPC की धारा 506(2), 120 (B), 34 के तहत गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई, गोल्डी बराड़ के खिलाफ IPC की धारा 120 (B), 34 और 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया है । धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है । जहां सलमान के परिवार से लेकर दोस्त और फ़ैंस तक एक्टर के लिए डरे हुए हैं और टेंशन में हैं, वहीं सलमान को इन धमकियों का कोई डर नहीं है ।

सलमान खान को धमकियों का कोई डर नहीं

खबरों की मानें तो, सलमान या तो इस धमकी को बहुत ही नॉर्मल तरीके ले रहे हैं या फिर नॉर्मल रहने का दिखावा कर रहे हैं ताकि उनकी फैमिली टेंशन में न आए । सलमान ने परिवार के दबाव के कारण बाहर के अपने सारे प्लान कैंसल कर दिए हैं । यहां तक की शूटिंग और प्रमोशन भी रोक दिया है । कहा जा रहा है कि, सलमान को इस तरह चाक-चौबंद सुरक्षा पसंद नहीं आ रही है । हालांकि इस मुश्किल घड़ी में पूरा परिवार साथ है और अच्छी बात यह है कि कोई भी अपने डर को चेहरे पर नजर नहीं आने दे रहा है । सलमान के पापा सलीम खान भी बहुत शांत नजर आ रहे हैं । लेकिन अंदर से हर कोई जानता है कि बेटे सलमान को धमकी मिलने के बाद से सलीम खान रातभर सो नहीं पा रहे हैं ।

इसके अलावा सलमान की तरफ़ से यह साफ़ हो गया है कि, इस सुरक्षा और धमकी का उनकी आने वाली फ़िल्म किसी का भाई किसी की जान, जो ईद पर रिलीज होनी है, पर कोई असर नहीं पड़ेगा ।

इस धमकी भरे ईमेल की बात करें तो उसमें लिखा था- “तेरे बॉस सलमान खान से गोल्डी भाई (गोल्डी बराड़) को बात करनी है । लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू तो देख ही लिया होगा, नहीं देखा हो तो बोल देना कि देख लें । मैटर क्लोज करना है तो बात करवा देना । फेस टू फेस बात करनी हो वो बता देना । अब समय रहते सूचित कर दिया है, अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा ।” इसके बाद से ही पुलिस के जवान सलमान के घर के आसपास तैनात हैं ।

दरअसल लॉरेंस विश्नोई काले हिरण के शिकार मामले में सलमान से नाराज है, पिछले दिनों उसने एबीपी न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वे माफ़ी मांग लें वरना अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें । लॉरेंस बिश्नोई ने इस इंटरव्यू में सलमान को मारने की धमकी दी थी । लॉरेंस बिश्नोई ने कहा था कि सलमान को काले हिरण की हत्या को लेकर माफी मांगनी होगी । वो बीकानेर में हमारे मंदिर में जाकर माफी मांग लें । अभी तो मैं गुंडा नहीं हूं, लेकिन सलमान खान को मारकर गुंडा बन जाऊंगा । मेरे जीवन का लक्ष्य सलमान खान को मारना है । सुरक्षा हटने पर सलमान खान की हत्या करूंगा ।

बता दें कि, इससे पहले भी सलमान पर अटैक के प्लान कई बार फेल हो चुके हैं । 2019 में लॉरेंस बिश्नोई ने अपने करीबी संपत नेहरा के साथ सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट की रेकी की थी । लेकिन सलमान पर अटैक करने की उनकी प्लानिंग फेल हो गई थी । जानकारी के मुताबिक, हथियार की रेंज कम होने की वजह से गैंगस्टर ने सलमान पर हमले को टाल दिया था । मंसूबों पर पानी फिरने के बाद भी गैंगस्टर ने कोशिश नहीं छोड़ी । गोल्डी बराड़ के कहने पर शूटर मुंबई भेजे गए थे । उन्होंने सलमान के फार्म हाउस की पूरी तरह रेकी की । शूटर ने फार्म हाउस के गार्ड से भी दोस्ती की. एक्टर के हर मूवमेंट पर नजर रखी गई । पर सलमान की कड़ी सुरक्षा के बाद ये प्लान भी फेल हो गई ।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in मनोरंजन

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page