Connect with us

ऊधमसिंहनगर

रुद्रपुर में महिला पर झोंका फायर, पहले घर पर किया पथराव

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर: रंपुरा में दबंगों के एवं अपरोधियों के हौसले बुलंद हैं। आए दिन फायरिंग और मारपीट के साथ ही पथराव की घटना सामने आ रही है। इसी प्रकार एक और मामला प्रकाया में आया है। एक दबंग की शिकायत कर घर लौटे परिवार पर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया। घर में पत्थरबाजी करने के साथ ही महिला पर फायर झोंक दिया। लेागों को आते देख बदमाश धमकी देते हुए फरार हो गए।

रंपुरा वार्ड नंबर 23 निवासी धर्मवीर पुत्र बाबूराम ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बंटी, अजय, कृष्ण, सोनू, मोनू पुत्रगण महावीर तथा कमलेश पत्नी महावीर सहित चार पांच लोग ने उसके घर में घुसकर गुरुवार की रात मारपीट शुरू कर दी थी। जिसमें उसके बेटे और बेटी को चोट आई है।

घर पर की पत्थरबाजी

आरोप है कि इस मामले की शिकायत रंपुरा पुलिस चौकी में की गई, लेकिन कोई सुनवाई न होने पर पीड़ित परिवार कोतवाली जाकर प्रभारी कोतवाल विक्रम राठौड़ से मामले की शिकायत की। साथ ही आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की है। देर रात शिकायत कर लौटने पर कुछ बदमाश फिर से मारपीट, गाली गलौच करने लगे। इतना ही नहीं घर पर पत्थरबाजी शुरू कर दी। इधर पत्थर चलते देख मोहल्ले में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते माहौल और बिगड़ गया।

महिला पर झोंक दिया फायर

घटना की सूचना 112 नंबर पर पुलिस को दी गई। इधर महिला ने आरोप लगाया कि विरोध करने पर आरोपितों ने उसपर फायर झोंक दिया, जिससे वह बाल बाल-बच गई। फायरिंग की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पीड़ित पक्ष ने बताया कि आरोपित कुछ समय पहले ही जेल से छूट कर आया है। पूर्व में भी मारपीट की घटना को अंजाम दे चुका है।

आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दी जा रही दबिश

पीड़ित की तहरीर पर बंटी, अजय, कृष्ण, सोनू, मोनू पुत्रगण महावीर तथा कमलेश पत्नी महावीर निवासी रंपुरा वार्ड नंबर 23 सहित चार अन्य पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। कोतवाल विक्रम राठौड़ ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है। जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in ऊधमसिंहनगर

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page