Connect with us

उत्तराखण्ड

…तो क्‍या उत्‍तराखंंड में है Amritpal Singh? इंटरनेट मीडिया के एक पोस्‍ट से पुलिस और खुफिया विभाग में हड़कंप

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर: Amritpal Singh: फरार चल रहे वारिस पंजाब दे के प्रमुख और खालिस्तानी अमृत पाल ने उत्‍तराखंड पु‍लिस और खुफ‍िया विभाग की नींद उड़ा रखी है। रविवार को ऐसी अफवाह फैली की हड़कंप मच गया।

दरअसल, अमृत पाल के ऊधमसिंहनगर जिले के रुद्रपुर शहर में होने की अफवाह इंटरनेट मीडिया में उड़ रही है। जिसके बाद पुलिस और खुफिया विभाग हरकत में आई और मामले की सत्यता की जांच शुरू कर दी है।

पंजाब पुलिस से बचकर भाग निकला अमृत पाल

फरार चल रहे वारिस पंजाब दे के प्रमुख और खालिस्तानी समर्थक अमृत पाल सिंह दो सप्ताह पहले पंजाब पुलिस से बचकर भाग निकला था। इसके बाद पंजाब पुलिस उसकी तलाश में लगी रही, लेकिन वह नहीं मिला।

शाहाबाद कुरुक्षेत्र के बाद उसकी लोकेशन लखीमपुर खीरी में भी मिली थी। 29 मार्च को वह पंजाब पहुंच गया। चर्चा रही कि सरेंडर न करने पर पंजाब पुलिस उसे गिरफ्तार कर सकती है। बावजूद इसके वह पुलिस के हाथ नहीं आया।

इस बीच पीलीभीत में चल रही उत्तराखंड नंबर की गाड़ी पकड़े जाने के बाद अमृत पाल सिंह की पीलीभीत में भी लोकेशन मिलने की भी पुष्टि हुई थी। जिसके बाद से ऊधम सिंह नगर पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बिजनौर, रामपुर, मुरादाबाद, बरेली और पीलीभीत से सटे बार्डर पर चेकिंग सख्त कर दी है।

इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट

इधर, रविवार को इंटरनेट मीडिया पर अमृत पाल सिंह के रुद्रपुर में होने की अंदेशा की एक पोस्ट वायरल हुई। जिसमे एक टीवी चैनल पर इस तरह की खबर चलने की बात कही गई थी। पोस्ट वायरल होने के बाद मामला चर्चाओं में आ गया।

खुफिया और पुलिस के पास पहुंचा तो मामले की जांच शुरू कर दी गई है। हालांकि खुफिया विभाग इसे मात्र अफवाह बता रहा है।

एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि बॉर्डर पर पुलिस का पहरा है। रुद्रपुर में अमृत पाल के आने की बात को नकारते हुए उन्‍होंने बताया कि इंटरनेट मीडिया में डाली गई पोस्ट केवल अफवाह है। इसकी जांच की जा रही है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page