Connect with us

उत्तराखण्ड

  पत्नी की दो सप्ताह पहले हार्टअटैक से हुई थी मौत, सदमे में पिता-पुत्र ने कीटनाशक खाकर दी जान

खबर शेयर करें -

रुड़की: भगवानपुर के सरठेडी गांव में एक ग्रामीण ने अपने नाबालिग पुत्र के साथ जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। अस्पताल में दोनों की मौत हो गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। बताया गया है कि दो सप्ताह पहले ग्रामीण की पत्नी की हार्टअटैक से मौत हो गई थी। इसी बात से वह परेशान था। आत्महत्या को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन कर रही।

भगवानपुर थाना क्षेत्र के सरठेडी गांव निवासी जोगिंदर (40) दिव्यांग था तथा हलवाई का काम करता था। करीब 15 दिन पहले जोगेंद्र की पत्नी को हार्ट अटैक आ गया था। इसी दौरान उसकी मौत हो गई थी। पत्नी की मौत के बाद से जोगेंद्र और उसका बेटा शिवम (15) काफी दुखी थे।

शनिवार देर शाम जोगेंद्र ने अपने बेटे शिवम को घर में रखे कीटनाशक का सेवन कराया। इसके बाद उसने खुद भी कीटनाशक का सेवन कर लिया। जिसके बाद दोनों की तबीयत बिगड़ गई। इसी बीच परिवार के कुछ लोगों को जब इसका पता चला तो उनके होश उड़ गए।

आनन-फानन में उन्हें रुड़की के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां पर शनिवार देर रात उपचार के दौरान पिता-पुत्र की मौत हो गई। घटना की सूचना भगवानपुर थाना पुलिस को भी दी गई। पुलिस ने दोनों का शव को कब्जे में ले लिया है।

भगवानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथान ने बताया कि दो सप्ताह पहले जोगिंदर की पत्नी की मौत हो गई थी। इसी बात से वह काफी परेशान था। उन्होंने आशंका जताई है कि इसके चलते ही उसने अपने बेटे के साथ मिलकर जहरीले पदार्थ का सेवन किया है। वहीं मृतक के परिवार के लोग भी इस बात की पुष्टि कर रहे हैं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page