Connect with us

उत्तराखण्ड

स्‍कूल में घुस आया स्‍ट्रीट डॉग तो गुस्‍से से पगलाया टीचर, छात्र को डंडे से पीट डाला; मुकदमा दर्ज

खबर शेयर करें -

उत्‍तराखंड के पौड़ी जिले के विकास खंड कल्जीखाल के एक माध्यमिक विद्यालय में सेवारत अध्यापक पर छात्र के साथ मारपीट करने के आरोप में राजस्व पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। छात्र की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

शिक्षक ने छात्र को डंडे से पीटना शुरू कर दिया

जानकारी के मुताबिक जीआइसी कांडा में अध्ययनरत कक्षा नौ के छात्र आर्यन भंडारी हर रोज की तरह 17 फरवरी को भी स्कूल गया था, जहां छात्रों के पीछे एक लावारिस कुत्ता स्कूल परिसर में आ गया था।

आरोप है कि शिक्षक ने आर्यन को इसका जिम्मेदार मानते हुए उसे डंडे से पीटना शुरू कर दिया था। आर्यन जब घर पहुंचा, तो उसके हाथ पर भारी सूजन थी।

सीईओ ने मामले की जांच बीईओ कल्जीखाल को सौंपी

स्वजन 18 फरवरी को उसे हंस फाउंडेशन अस्पताल चमोलीसैंण सतपुली उपचार के लिए ले गए। इसके बाद छात्र की मां अरुणा भंडारी ने मामले की शिकायत सीईओ पौड़ी से की थी। सीईओ ने मामले की जांच बीईओ कल्जीखाल को सौंपी थी।

मारपीट के आरोप में शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

अब राजस्व पुलिस ने छात्र की मां की तहरीर पर मारपीट के आरोप में शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। नायब तहसीलदार हरेंद्र खत्री ने बताया कि जीआइसी कांडा के छात्र आर्यन के साथ मारपीट करने वाले शिक्षक भूपेंद्र प्रसाद थपलियाल के खिलाफ नाबालिग के साथ मारपीट कर हाथ तोड़ने की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पांच सिपाही निलंबित

वहीं ड्यूटी से अनुपस्थित मिलने पर एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने पांच सिपाहियों को निलंबित कर दिया है। उन्होंने बताया के 20 मार्च की रात को चेकिंग की। इस दौरान दौरान रिजर्व पुलिस लाइन में नियुक्त एक हेड कांस्टेबल और चार कांस्टेबलों को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। इनमें हेड कांस्टेबल अजय मुयाल, कांस्टेबल मनोज, आशीष, मुकेश और अंशुल सैनी शामिल हैं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page