Connect with us

अजब-गजब

पति एक, थाने शिकायत लेकर पहुंची दो बीवियां, पति की हरकत सुनकर चकरा गया पुलिस का भी सिर

खबर शेयर करें -

उत्तराखण्ड के कोटद्वार की कोतवाली क्षेत्र में एक ऐसा दिलचस्प मामला सामने आया है जिसमें एक युवक ने बिना तलाक लिए दूसरी शादी कर ली। इसके बाद उसने दूसरी शादी से तलाक ले लिया तो बुधवार को तीसरी शादी कर ली। इसकी भनक लगते ही बृहस्पतिवार को पहली और दूसरी पत्नी बाजार चौकी पहुंची और जमकर हंगामा किया। मामले में पहली पत्नी की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है। आरोपी युवक की पूर्व की दो पत्नियों से तीन संतान भी हैं। बृहस्पतिवार को दो महिलाएं बाजार चौकी पहुंचीं। दोनों महिलाओं ने स्वयं को नजीबाबाद रोड निवासी एक युवक की पत्नी बताया और हंगामा किया। पुलिस आरोपी को उसके घर से दबोच कर चौकी ले आई।

नौ साल का एक बेटा है
युवक की पहली पत्नी ने बताया कि उसका विवाह युवक के साथ वर्ष 2012 में हुआ था। उनका नौ साल का एक बेटा भी है। मगर ससुरालियों ने उसे तंग करना शुरू किया तो वह वर्ष 2016 में अपने मायके चली आई। अभी तक दोनों का तलाक नहीं हुआ है। दूसरी पत्नी का आरोप है कि युवक के साथ उसका प्रेम प्रसंग शुरू हुआ। युवक के परिजनों की रजामंदी के बाद गुरुद्वारे में शादी हुई। उसकी दो बेटियां तीन और दो साल की हैं। लेकिन युवक उसे दोनों बेटियों से बात नहीं करने देता और बच्चियों को उसके खिलाफ भड़काता है। इसके बाद आपसी सहमति से उनका तलाक हो गया और कोर्ट ने कस्टडी युवक को दे दी।

दूसरी पत्नी को पुलिस ने वापस भेजा
बाजार पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए दोनों महिलाओं को थाने भेज दिया। पुलिस ने दूसरी पत्नी के साथ तलाक होने की बात का हवाला देते हुए उसे वापस भेज दिया। जबकि पहली पत्नी की ओर से मामले में थाने में तहरीर दी गई है। कोतवाल विजय सिंह ने बताया कि मामले में पहली पत्नी की ओर से तहरीर मिली थी। अभी वे इसे खुद ही सुलझाने के प्रयास करने की बात कह रहे हैं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अजब-गजब

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page