Connect with us

उत्तराखण्ड

होली मनाने गए 03 युवक नदी में डूबने से लापता, इस कॉलेज में पढ़ते थे दो युवक….

खबर शेयर करें -

देहरादून: होली के अवसर पर उत्तराखंड में दर्दनाक घटनाएं सामने हैं। यहां दोस्तों के साथ होली मनाने गए तीन युवक नदी में डूब गए। हादसे की सूचना मिलने पर एसडीआरएफ टीम मौके पर पहुंची और सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन, अभी तक तीनों युवकों का कुछ पता नहीं चल सका। अब कल सुबह एक बार फिर युवकों के तलाश हेतु सर्च ऑपरेशन चलाया जाएगा।

एसडीआरएफ से मिली जानकारी के अनुसार, 08 मार्च को ऋषिकेश के शिवपुरी में नमामि गंगे घाट पर 02 और लक्ष्मणझूला क्षेत्रान्तर्गत पटना वाटर फॉल में 01 युवक के डूबने की सूचना SDRF टीम को मिली। इस सूचना पर SDRF की 02 टीमें उपकरणों के साथ तत्काल दोनों स्थानों पर घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

स्थानीय लोगों ने SDRF टीम को बताया कि, शिवपुरी नमामि गंगे घाट पर डूबने वाले दोनो बी. टेक (B. Tech) के छात्र थे, जो देहरादून DIT में पड़ते थे व अपने दोस्तों के साथ होली के लिए यहां पर आए थे। नदी में नहाने के दौरान गहरे पानी में जाने से दोनों युवक नदी में डूब गए।

शिवपुरी नमामि गंगे घाट पर डूबने वाले युवकों में आदित्य राज, उम्र 22 निवासी- कोलकाता, पश्चिम बंगाल और उत्कर्ष उम्र 22, निवासी- आगरा, उत्तरप्रदेश शामिल हैं।

वहीं दूसरी ओर पटना वॉटर फॉल पर डूबा युवक अपने दोस्तों से साथ घूमने आया था और पैर फिसलने से नदी में डूबने से हादसे का शिकार हो गया। पटना वॉटर फॉल पर डूबा युवक शोभित यादव, 30 साल निवासी-मुरादाबाद, उत्तरप्रदेश का रहने वाला है।

SDRF की दो टीमों द्वारा दोनों घटनास्थल पर सर्चिंग की गयी, लेकिन तीनों युवकों का अभी तक कुछ पता नही चल पाया। अब पुनः सर्च ऑपरेशन चलाया जाएगा।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page