Connect with us

क्राइम

सोशल मीडिया पर तमंचा लहराने वालों को पुलिस ने खिलाई जेल की हवा

खबर शेयर करें -

*FIR NO-* 563/22
*धारा-* 25 आर्म्स एक्ट
*दिनांक घटना-* 18.12.22
*दिनांक सूचना -* 18.12.22
*घटनास्थल-* टेङा रोड लखनपुर रामनगर
*गिरफ्तार अभियुक्त:-*
*1-* मनीष बसनाल उर्फ मंजीत पुत्र संजय बसनाल निवासी टेङा रोड जलसंस्थान से पास रामनगर
*2-* सौरभ सुयाल उर्फ गोलू पुत्र नन्द किशोर सुयाल निवासी होली चौक इन्द्रा कालोनी रामनगर।

कोतवाली पुलिस रामनगर को सूचना मिली की 02 युवकों के द्वारा अवैध तमंचे के साथ फोटो / विडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल किया जा रहा है। उक्त सूचना पर तत्काल अरुण कुमार सैनी प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रामनगर के नेतृत्व में टीम उपनिरीक्षक अनीश अहमद, हे0 कानि0 हेमन्त सिंह कानि0 विजेन्द्र सिह गठित कर दोनो व्यक्तियो को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी तो दोनो ने तमंचे के साथ फोटो को अपना बताते हुए बताया कि हम लोग शहर में अपनी धाक जमाने के लिए इस तरह के फोटो सोशल मीडिया में डाल रहे थे।
अभियुक्त मनीष बसनाल की निशादेही पर उसके घर के पास शिव मंदिर से करीब 150 मी0 दक्षिण की तरफ कोसी नदी के किनारे बने पत्थर की पीचिंग के पास से एक अदद अवैध तमंचा 315 बोर मय एक अदद जिन्दा कारतूस के बरामद किया गया तथा अभियुक्त सौरभ सुयाल की निशादेही पर छप्पर वाली मस्जिद के पास बङे कब्रिस्तान के गेट के पास के पत्थरों के ढेर से एक अदद अवैध देशी तमंचा 315 बोर व एक अदद खोखा कारतूस बरामद किया गया।
दोनो अभियुक्तगणो को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। गिरफ्तारी टीम में प्रभारी निरीक्षक अरूण कुमार सैनी, उपनिरीक्षक अनीश अहमद, हे0 कानि0 हेमन्त सिह, कानि0 विजेन्द्र सिह थे।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page