Connect with us

राष्ट्रीय

पीएम मोदी की दूसरी ‘जन चौपाल’ आज, वर्चुअल रैली में चार जिलों के प्रत्याशी व कार्यकर्ताओं से संवाद

खबर शेयर करें -

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 में भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दो दिन के अंतराल पर ‘जन चौपाल’ को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी शुक्रवार को दिन में गाजियाबाद, हापुड़, मेरठ तथा अलीगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता, प्रत्याशी तथा नेताओं से वर्चुअल संवाद करेंगे। इस दौरान वह इन सभी में जोश भी भरेंगे।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में मेरठ और अलीगढ़ में दस फरवरी को पहले चरण में मतदान होना है। जिसके लिए सभी दलों ने अपने प्रत्याशियों के पक्ष में ताकत झोंक दी है। कोरोना वायरस संक्रमण की तीसरी लहर के प्रभावी होने के कारण बड़ी चुनावी सभा पर भले ही रोक लगी है, लेकिन जनसंपर्क अभियान तथा वर्चुअल संवाद जारी है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को दोपहर में गाजियाबाद, हापुड़, मेरठ तथा अलीगढ़ में ‘जन चौपाल’ लगाएंगे। इस वर्चुअल संवाद कार्यक्रम से सीएम योगी आदित्यनाथ भी गोरखपुर से जुड़ेंगे, जहां पर आज वह अपना नामांकन पत्र भी दाखिल करेंगे।

जन चौपाल में अलीगढ़ की खैर, बरौली, अतरौली, छर्रा, कोल, शहर और इगलास विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ता जुड़ेंगे। इसमें बूथ अध्यक्ष, पन्ना प्रमुख और लाभार्थी भी टीवी के साथ इंटरनेट मीडिया पर प्रसारण देख सकेंगे। मेरठ की सिवालखास, सरधना, हस्तिनापुर, किठौर, मेरठ कैंट, मेरठ दक्षिण विधानसभा क्षेत्रों के सभी मंडलों में बड़ी स्क्रीन की व्यवस्था की गई है। गाजियाबाद की लोनी, मुरादनगर, साहिबाबाद, गाजियाबाद और मोदीनगर में वर्चुअल रैली के प्रसारण के लिए प्रबंध किए गए हैं। हापुड़ जिले में धौलाना, हापुड़ और गढ़मुक्तेश्वर विधानसभा क्षेत्रों के मंडलों में भी रैली से कार्यकर्ता जुड़ेंगे। सभी विधानसभा क्षेत्रों में प्रत्याशी भी किसी एक स्थान पर रैली में जुड़ेंगे। 122 मंडलों पर होने वाली इस रैली में कोरोना गाइड लाइन के भी पालन करने के निर्देश दिए गए हैं। इन जिलों के 10469 बूथों पर शक्ति केंद्र, बूथ अध्यक्ष, पन्ना प्रमुख, लाभार्थी और आम जन को बड़ी स्क्रीन के माध्यम से भी जन चौपाल में जोड़ा जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को ‘जन चौपाल’ के माध्यम से कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इस रैली से अलीगढ़ समेत मेरठ, गाजियाबाद हापुड़ और नोएडा के लोग जुड़ सकेंगे। इससे पहले उन्होंने दो फरवरी को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर, बागपत तथा मुजफ्फरनगर के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया था। प्रधानमंत्री इस वर्चुअल रैली में पश्चिम उत्तर प्रदेश के मेरठ, गाजियाबाद, अलीगढ़, हापुड़ और नोएडा की 23 विधानसभा क्षेत्र के लोग जुड़ेंगे। यह रैली 122 मंडलों पर होगी, जिसमें सीधे तौर पर एक लाख से अधिक लोगों का जुड़ाव होगा।

राजधानी लखनऊ से संचालित हो रहे वर्चुअल रैली स्टूडियो से इसका प्रसारण प्रदेश में किया जाएगा। इस जन चौपाल में भले ही मेरठ, हापुड़, गाजियाबाद तथा अलीगढ़ पर फोकस है, लेकिन इससे प्रदेशभर से कार्यकर्ता और आमजन भी प्रधानमंत्री को विभिन्न माध्यमों से सुन सकेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से जुड़ेंगे। रैली का लिंक विधानसभा क्षेत्र के स्मार्टफोन धारकों को भी भेजा जा रहा है।साभार न्यू मीडिया

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in राष्ट्रीय

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page