Connect with us

ऊधमसिंहनगर

किच्छा में पूर्व दर्जा मंत्री के खिलाफ मुकदमा, कांग्रेसियों ने भाजपा सरकार में अधिकारियों को बताया बेलगाम

खबर शेयर करें -

किच्छा। पूर्व दर्जा राज्यमंत्री डॉ० गणेश उपाध्याय और बिजली विभाग के एसडीओ के बीच किच्छा में हुए विवाद के बाद किच्छा कोतवाली पुलिस द्वारा पूर्व दर्जा राज्यमंत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने से कांग्रेसी भड़क गये है। इस दौरान कांग्रेस प्रदेश सचिव संजीव कुमार सिंह ने पूर्व दर्जा राज्य मंत्री गणेश उपाध्याय के साथ विद्युत विभाग के अधिकारी द्वारा किये गये दुर्व्यवहार की कड़े शब्दों में निन्दा करते हुए उक्त अधिकारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। उन्होने कहा है कि भाजपा सरकार में अधिकारी बेलगाम होकर जनता की आवाज को कुचलने का काम कर रहे हैं। पूर्व दर्जा राज्य मंत्री गणेश उपाध्याय जमीन से जुड़े हुए नेता है और जनता की समस्याओं को लेकर हमेशा तत्पर रहते हैं। किच्छा की एक बस्ती में बीपीएल कार्ड धारक अजीत मलिक का विद्युत बिल अत्यधिक आने पर गणेश उपाध्याय इस गरीब की मदद के लिए बिजली विभाग के अधिकारियों से बात करने गये थे। लेकिन वहां विद्युत वितरण उपखण्ड अधिकारी दिनेश चन्द्र गुरूरानी समस्या का निराकरण करने के बजाय उल्टा कांग्रेस नेता पर भड़क उठे और गाली गलौच करते हुए अभद्र व्यवहार पर उतारू हो गये। उनका यह व्यवहार हिटलरशाही का परिचायक है।
संजीव सिंह ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अधिकारियों की हिटलरशाही को रोकने में नाकाम साबित हुए है। जनता की समस्या सुनना हर अधिकारी का प्रथम दायित्व है। समस्या को सुनने के बजाय अमर्यादित व्यवहार करना अधिकारी की हठधर्मिता को दर्शाता है। वहीं मामले में भाजपा नेताओं के दवाब में किच्छा कोतवाली पुलिस द्वारा बिना निष्पक्ष जांच किए गणेश उपाध्याय के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है जिसकी हम कड़े शब्दों में निन्दा करते हैं। वह सम्मानित जनप्रतिनिधि होने के साथ साथ उत्तराखण्ड राज्य निर्माण आंदोलनकारी भी है। परन्तु भाजपा के नेताओं के दवाब में किच्छा कोतवाली पुलिस ने बिना निष्पक्ष जांच किए एक तरफा कार्यवाही करते हुए दिनेश चंद्र गुरुरानी के झूठे और मनगढ़त निराधार आरोपों के आधार पर डा० गणेश उपाध्याय के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही किच्छा कोतवाली पुलिस द्वारा कांग्रेसी नेता द्वारा दी गयी तहरीर पर अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। यदि जल्द ही बिजली अधिकारी दिनेश चंद्र गुरुरानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया गया तो किच्छा कोतवाली का घेराव करते हुए जन आन्दोलन किया जायेगा।
इस मौके पर कांग्रेस प्रदेश सचिव संजीव कुमार सिंह, नगर अध्यक्ष अरुण तनेजा, जक्कू भाई ,जलाल भाई, एम. यू. खान, प्रेम गंगवार, प्रांतीय उद्योग वव्यापार मण्डल अध्यक्ष राजकुमार बजाज, संजय यादव, नीरज कुमार, मुन्ना चौबे, ओम प्रकाश सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in ऊधमसिंहनगर

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page