Connect with us

उत्तराखण्ड

जानिए क्या होगी कार्यवाही,कितना चालान,स्टंटबाज़ों के होश ठिकाने लगाएगी पुलिस

खबर शेयर करें -

उत्तराखंड में अगर बाइक पर ज़रा सा भी टशन दिखाने की कोशिश करी तो पुलिस होश फाख्ता कर देगी। ऐसे स्टंटबाजों पर कार्रवाई करने के लिए यातायात पुलिस ने तैयारी कर ली है। स्टंटबाजों के खिलाफ शांति भंग का चालान करते हुये उनपर तीन लाख रुपये का जुर्माना ठोका जाएगा।
कुछ दिन पहले एक ब्लागर ने यू-ट्यूब पर वीडियो डाला कि पुलिस उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती उसने नंबर प्लेट भी नहीं लगाई हुई है, पुलिस को जो बिगाड़ना है बिगाड़ ले। जब इस पोस्ट को एसपी यातायात अक्षय कोंडे ने देखा तो उन्होंने ब्लाग बनाने के चक्कर में आमजन की जिंदगी को खतरे में डालने वाले ब्लागर के खिलाफ कार्रवाई करने की योजना बनाई।
उन्होंने बताया कि यातायात पुलिस के इंटरनेट मीडिया सेल की ओर से रेश ड्राइविंग वाहन चलाकर अपने ब्लाग में इस प्रकार की वीडियो अपलोड करने वालों पर कडी नजर रखी जा रही है। पिछले एक सप्ताह में 10 ब्लागरों को चिन्हित किया गया है जिन पर शांति भंग की कार्रवाई करने के लिए थानो को अवगत कराया जा चुका है। इस अभियान के तहत चिन्हित वाहन चालक को छह महीने के लिए शांति बनाए रखने के लिए बंधित किया जाएगा। यदि इस अवधि में रेश ड्राइविंग की वीडियो ब्लागर की ओर से कहीं अपलोड की तो उस पर तीन लाख तक जुर्माना वसूला जाएगा।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page