Connect with us

हल्द्वानी

काठगोदाम पुलिस एवं एसओजी को मिली बड़ी सफलता, लाखों का स्मैक बरामद कर तस्कर को किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। नशामुक्ति अभियान के तहत पुलिस और एसओजी टीम को एक और बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस बहुउद्देशीय भवन में पत्रकारों को जानकारी देते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट ने बताया कि जनपद उधमसिंह नगर के किच्छा निवासी शातिर स्मैक तस्कर को पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने 102 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है।

गौला बाईपास रोड पर गोलापार खेड़ा के पास वाहन चेकिंग के दौरान एक हरे काले रंग की डिस्कवर मोटर साईकिल संख्या यूपी 25 एएच 1295 को एक व्यक्ति बिना हेलमेट लगाये आ रहा था जिसे पुलिस टीम द्वारा हाथ का इशारा कर रुकने को कहा तो उक्त व्यक्ति ने पुलिस टीम को देखकर मोटर साईकिल को रोक लिया और मुङकर वापस घुमाने का प्रयास करने लगा पुलिस टीम द्वारा दौड़कर उक्त व्यक्ति को रोककर घेरकर हिरासत में लिया गया व तलाशी लेते हुए मोटर साइकिल की डिग्गी खुलवाकर चैक किया गया तो मोटरसाइकिल की डिग्गी से एक काले रंग के विन्डचिटर बैग के अन्दर 102 ग्राम अवैध स्मैक मय माल को तौलने के लिये एक बैट्रीयुक्त इलैक्टानिक तराजू बरामद हुआ। पकड़ गया आरोपी मो. आरिफ पुत्र मुंशी अन्सारी निवासी छिनकी पो0 दरऊ थाना किच्छा जिनपद उधम सिंह नगर है। पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि यह स्मैक वह सितारगंज बीथा निवासी शरीफ उर्फ गुड़्डू से सस्ते दामो में खरीद कर हल्द्वानी क्षेत्र में ऊंचे दामों में आया है।

पुलिस टीम
पुलिस टीम में एसओ थाना काठगोदाम प्रमोद पाठक, एसओजी प्रभारी राजवीर सिंह नेगी, मल्ला चौकी प्रभारी काठगोदाम फिरोज़ आलम, हेड कॉन्स्टेबल कुन्दन कठैत, कॉन्स्टेबल दिनेश नगरकोटी, कॉन्स्टेबल अनिल गिरी, कॉन्स्टेबल लोकेश उपाध्याय, कॉन्स्टेबल उमेश प्रसाद शामिल रहे। इन कर्मियों का हौंसला बढ़ाते हुए एसएसपी पंकज भट्ट ने पूरी टीम को पांच हजार रुपये नगद पुरस्कार देने की घोषणा की।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in हल्द्वानी

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page