Connect with us

हल्द्वानी

कबाड़ की आड़ में स्मैक तस्करी, हल्द्वानी में बदायूं का शातिर तस्कर सग्गन कबाड़ी गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। कबाड़ की आड़ में स्मैक तस्करी करने वाले तस्कर को काठगोदाम पुलिस व एसओजी टीम ने लाखों रूपये की स्मैक के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए तस्कर के पास से 105 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। बताया जा रहा कि तस्कर यूपी के बदांयू से स्मैक लेकर आता है और कबाड़ की आड़ में वह हल्द्वानी सहित पर्वतीय राज्यों में स्मैक की तस्करी कर अच्छा मुनाफा कमाता है। पुलिस ने तस्कर के खिलाफ कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया।

जनपद पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत काठगोदाम पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम को मुखबिर की सटीक सूचना मिली कि एक स्मैक तस्कर कबाड़ की आड़ में स्मैक तस्करी का काम कर रहा है। काठगोदाम थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एसओजी की मदद से क्षेत्र में वाहन चैकिंग अभियान चलाया। तभी पुलिस ने जीएसटी भवन गेट के पास कैनाल रोड की तरपफ काठगोदाम के पास एक युवक को रोक लिया। उसके पास रखे बैग की तलाशी ली तो उसमें से पुलिस को 105 ग्राम स्मैक, जिसकी कीमत करीब एक लाख से अधिक की बताई जा रही है। इसके साथ ही पुलिस ने तस्कर के पास से मोबाइल, पर्स जिसमें 257 रूपये, एक बैट्री, एक वोटर कार्ड, एक आधर कार्ड व श्रम कार्ड बरामद किया है।

पकड़े गए तस्कर ने अपना नाम सग्गन पुत्र कमसर निवासी ग्राम ओझा पोस्ट आफिस व थाना बिनावर जिला बदायूं यूपी बताया। पुलसिया पूछताछ में पकड़े गए तस्कर ने बताया कि हल्द्वानी में कबाड़ का काम करता है। उसने बताया कि वह अपने गांव आते जाते समय स्मैक को वहीं के एक व्यक्ति से खरीद कर ले आता है उसे यहां पर महंगे दामों में बेचकर अच्छा मुनापफा कमाता है।

इधर सफलता मिलने वाली टीम को आईजी डा. नीलेश आनंद भरणे द्वारा दस हजार व एसएसपी पंकज भट्ट ने पांच हजार रूपये ईनाम देने की घोषणा की है। टीम में काठगोदाम थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक, एसओजी प्रभारी राजवीर नेगी, मल्ला काठगोदाम चौकी प्रभारी पिफरोज आलम, कांस्टेबल उमेश प्रशाद, भानू प्रताप, दिनेश नगरकोटि शामिल रहे।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in हल्द्वानी

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page