Connect with us

अजब-गजब

पति ने शरीर पर बनवाया पत्नी का टैटू, अपना ही चेहरा देखकर आगबबूला हुई महिला! वायरल होने लगी फोटो

खबर शेयर करें -

प्यार का इजहार करने के लिए प्रेमी अक्सर अपने प्रेमिका से चांद-तारे तोड़कर लाने का वादा कर देते हैं. लोग ऐसे-ऐसे तरीकों से अपने प्यार के बारे में बताते हैं कि सुनकर ही होश उड़ जाएं. कुछ लोग तो सनक में चाकू या धारदार चीज से शरीर पर प्रेमी-प्रेमिका का नाम लिख लेते हैं. पर जब वही प्रेमिका पत्नी बन जाती है तो फिर प्यार गायब हो जाता है. हालांकि, एक व्यक्ति ने पत्नी (Husband make funny tattoo of wife) के प्रति शादी के बाद भी प्रेमी जैसा ही प्यार जताया और उसके चेहरे को अपने शरीर पर गुदवा लिया.

आजकल टैटू बनवाकर प्यार जताना काफी कॉमन हो गया है. लोग अपने प्रियजनों का नाम, उनका चेहरा भी शरीर पर गुदवा लेते हैं. इस पति ने भी ऐसा ही किया पर प्यार में नहीं, बल्कि मजाक में. उसने पत्नी का चेहरा शरीर पर तो गुदवाया, मगर इतना फनी एक्सप्रेशन (Funny expression of wife as tattoo) बनवा लिया जिसे देखकर सोशल मीडिया पर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए और पत्नी आगबबूला हो गई.

शरीर पर बनवा लिया पत्नी का चेहरा
डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार जैरी और उनकी पत्नी टेगान के टिकटॉक पर हजारों फॉलोअर्स हैं और वो अमेजिंग वीडियोज बनाते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें जैरी ने अपने शरीर पर बने टैटूज को दिखाया. सबसे लेटेस्ट टैटू उनकी पत्नी का चेहरा है जो बेहद फनी है. उन्होंने टिकटॉक वीडियो में बताया कि धड़ पर बना ये टैटू उनकी पत्नी का है जब वो अपने दोस्तों के साथ हंसी-मजाक कर रही थीं. उनके एक्सप्रेशन बहुत फनी नजर आ रहे हैं. आंखें बंद और दांत एक दूसरे से चिपके हुए हैं.

लोगों ने टैटू को बताया फनी
पति उन लोगों के मैसेज का जवाब दे रहा था जिन्होंने उससे पूछा था कि उनके शरीर का सबसे फनी टैटू कौन सा है. उन्होंने वीडियो में बताया कि उन्हें ये टैटू बहुत अच्छा लगता है पर उनकी पत्नी को बहुत खराब लगता है और जब उन्होंने देखा था तो आगबबूला हो गई थीं. लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार एक शख्स ने वीडियो पर लिखा कि आर्टिस्ट ने कमाल का काम किया है. वहीं एक ने कहा कि ये कमाल का टैटू है, बहुत ही मजेदार लग रहा है. एक ने कहा कि उसे भी ऐसा व्यक्ति चाहिए जो उससे इतना ही प्यार करे.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अजब-गजब

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page