Connect with us

देहरादून

देहरादून से ऋषिकेश सायरन बजाते हुए जा रही थी एंबुलेंस, पुलिस को हुआ शक; रोकी तो अंदर का नजारा देख उड़े होश

खबर शेयर करें -

देहरादून: शराब तस्करी करने के लिए तस्कर नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं। रानीपोखरी थाना पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जोकि एंबुलेंस की आड़ में शराब तस्करी कर रहा था। एंबुलेंस में महिला को लिटाकर ले जाया जा रहा था। जब एंबुलेंस की चेकिंग की गई तो उसमें 20 पेटी शराब बरामद हुई। पुलिस ने महिला सहित चार को गिरफ्तार कर लिया है।

सायरन बजाते हुए पहुंची एंबुलेंस

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि 30 मार्च की रात को रानीपोखरी के थानाध्यक्ष शिशुपाल राणा पुलिस पार्टी सहित वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान एंबुलेंस सायनल बजाते हुए पहुंची। एंबुलेंस को रुकने का इशारा कर बिना वजह सायरन बजाने का कारण पूछा तो चालक पुलिस को देख घबरा गया।

एंबुलेंस की चेकिंग की गई तो उसमें से एक महिला लेटी हुई दिखी, जोकि संदिग्ध लग रही थी। एंबुलेंस की तलाशी के दौरान उसमें से 20 पेटी शराब बरामद हुई। शराब देहरादून से ऋषिकेश ले जाई जा रही थी।

आरोपितों की पहचान रवीना भटनागर निवासी कुमारवाड़ा आदर्श ग्राम ऋषिकेश, अभिषेक निवासी वाल्मीकि बस्ती रेलवे रोड ऋषिकेश, प्रिंस निवासी बापूग्राम ऋषिकेश और सनी निवासी वीरभद्र ऋषिकेश के रूप में हुई है।

थानाध्यक्ष रानीपोखरी शिशुपाल राणा ने बताया कि आरोपित रवीना भटनागर के खिलाफ पहले भी शराब तस्करी के मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस से बचने के लिए लिया एंबुलेंस का सहारा

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह लंबे समय से शराब तस्करी के धंधे से जुड़े हुए हैं। एंबुलेंस को पुलिस बहुत कम रोकती है, इसलिए उन्होंने एंबुलेंस का सहारा लिया था।

बताया जा रहा है कि महिला रवीना की पहले अपनी एंबुलेंस थी, जिससे वह गांजे की तस्करी करती थी। कुछ लोगों ने उसे गांजा तस्करी में पकड़ा और एंबुलेंस तोड़ दी। इसके बाद उसने एंबुलेंस चालक अभिषेक से संपर्क किया, और उसकी एंबुलेंस से शराब तस्करी शुरू करने की योजना बनाई।

ग्राम स्मैक के साथ तीन धरे

रायवाला थाना पुलिस ने 40 ग्राम स्मैक के साथ तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष कुलदीप पंत ने बताया कि गुरुवार रात को वह रेलवे अंडरपास रायवाला में वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान स्कूटी पर सवार तीन युवकों को रोका गया।

तलाशी के दौरान उनके पास से स्मैक बरामद हुई। आरोपितों की पहचान रोहित मल्होत्रा निवासी जीएमएस रोड देहरादून, विक्की राणा निवासी ग्राम अगोध जिला करनाल हरियाणा और सुनैना मल्होत्रा निवासी जीएमएस रोड के रूप में हुई है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in देहरादून

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page