Connect with us

क्राइम

“दोस्त को प्रेमिका के लिए उतारा मौत के घाट,दिल निकाला,गुप्तांग काट डाला”

खबर शेयर करें -

गर्दन को भी धड़ से कर दिया अलग
हैदराबाद में हैवानियत का एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल एक युवक ने अपने दोस्त की ही गला घोंटकर हत्या कर दी। इतने से ही उसका दिल नहीं भरा और उसने दोस्त की हत्या के बाद उसकी गर्दन धड़ से अलग की और दिल निकाल लिया। इतना ही नहीं आरोपी ने मृतक के गुप्तांग को भी अलग कर दिया और ऊंगलियां भी काट डाली। प्रेमिका के चलते आरोपी ने दोस्त की इतनी बेरहमी से हत्या की। आरोपी ने आत्मसमर्पण कर दिया है।
पुलिस ने बताया कि नवीन और हरिहर कृष्णा ने दिलसुखनगर स्थित एक कॉलेज में इंटरमीडिएट की पढ़ाई साथ की थी। पढ़ाई के दौरान ही नवीन को साथ में पढ़ने वाली एक लड़की से प्यार हो गया। नवीन ने अपने प्यार का इजहार किया और लड़की ने भी नवीन के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया। हालांकि कुछ समय बाद दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया।
नवीन का दोस्त हरिहर भी उस लड़की को पसंद करता था। ऐसे में ब्रेकअप के बाद हरिहर ने लड़की से बातचीत शुरू कर दी और आखिरकार दोनों के बीच प्यार हो गया। पुलिस का कहना है कि ब्रेकअप के बावजूद नवीन लड़की को मैसेज और फोन करता था। इससे हरिहर कृष्णा नाराज रहता था। पुलिस ने बताया कि बीती 17 फरवरी को दोनों ने साथ में शराब पी और शराब के नशे में दोनों के बीच लड़की को लेकर झगड़ा हो गया। इसी झगड़े में हरिहर ने गुस्से में आकर नवीन की गला घोंटकर हत्या कर दी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page