Connect with us

ऊधमसिंहनगर

महिला मित्र के साथ वीडियो बनाकर लोगों से वसूली करने वाले गैंग का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार, सरगना फरार

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर। महिला मित्र के साथ वीडियो बनाकर लोगों को डरा-धमका कर वसूली करने वाले एक गैंग के दो सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि गैंग का सरगना समेत दो लोग फरार हैं। पुलिस के मुताबिक, आरोपी कई लोगों को अब तक अपने चंगुल में फंसा चुके थे। ट्रांजिट कैंप निवासी एक व्यक्ति की शिकायत के बाद गैंग का खुलासा हुआ।
एसएसपी डॉ.मंजूनाथ टीसी ने पत्रकार वार्ता में बताया कि 29 नवंबर को एक व्यक्ति पुलिस के पास आया और उसने बताया कि 28 नवंबर को रात को करीब आठ बजे जगतपुरा से बाइक से अपने घर जा रहा था। विवेकानन्द स्कूल आवास विकास के पास दो युवकों ने बाइक रुकवा ली। वहीं इसी बीच दो और व्यक्ति बाइक पर आ गए। उन्होंने गाली-गलौज करते हुए बाइक की किस्तें जमा नहीं होने की बात कहते हुए मोबाइल फोन में एक वीडियो दिखाया। आरोपियों ने उसके जान से मारने के लिए तीस हजार रुपये मिले होने की बात कही। जान बख्शने के लिए पचास हजार रुपये मांगे। आरोप है कि जबरन अपनी गाड़ी पर बैठाकर रिंग रोड आवास विकास के एसबीआई एटीएम पर ले गये और बीस हजार रुपये एटीएम से निकलवाए। साथ ही दो दिसंबर तक शेष 30 हजार की रकम न देने पर जान से मारने की धमकी दी। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। वहीं पुलिस ने मामले में अंकित यादव (22) पुत्र व्यास यादव निवासी गौरी कला, किच्छा और रिम्पू सिंह उर्फ रिंपी (24) पुत्र कश्मीर सिंह निवासी बिंदु खेड़ा थाना रुद्रपुर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से लूटा गया एटीएम कार्ड भी बरामद हुआ।

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि सुखविंदर उर्फ सुखी उनके गैंग का मुखिया है। गैंग ने कई लोगों का पीछा कर उन्हें डरा धमका कर उनसे पैसे लूटे हैं। सुखविंदर ने ही पीड़ित को फोन कर 30 हजार रुपये तैयार रखने को कहा था। जब यह लोग पैसा लेने आए तो पुलिस ने दो आरोपियों को दबोच लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से आठ हजार रुपये भी बरामद किए हैं। पुलिस फरार आरोपियों सुखविंदर सिंह और खजान सिंह निवासी बागवाला की तलाश कर रही है। एसएसपी ने पुलिस टीम के लिए पांच हजार रुपये इनाम की घोषणा की है।
आरोपियों ने कहा सुखविंदर सिंह निवासी लालपुर नारायणपुर थाना किच्छा और खजान सिंह निवासी बागवाला, रुद्रपुर ने गंगापुर रोड में एक महिला के साथ किच्छा की ओर जाते पीड़ित की वीडियो बना ली। जब पीड़ित महिला को ट्रांजिट कैंप छोड़कर जगतपुरा पहुंचा जगतपुरा में खुद को फाइनेंस कंपनी का बताकर रोका और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे 50 हजार रुपये मांगे। जबरन उसे गाड़ी में बैठाकर आवास विकास स्थित एटीएम से 20 हजार रुपये निकलवा लिए और एटीएम कार्ड, आधार कार्ड व ड्राइविंग लाइसेंस छीन लिया।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in ऊधमसिंहनगर

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page