Connect with us
गुरुवार को सीमांत तहसील क्षेत्र के रायगी-शेडिया-छुमरा मार्ग पर जाबल नामक जगह के पास एक अल्टो कार खाई में गिरने से उसमें सवार दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में दोनों लोग एक ही परिवार के थे।

दुर्घटना

शादी की खरीदारी करने जा रहे परिवार की कार खाई में गिरी, दो की मौत; दो घायल हायर सेंटर रेफर

खबर शेयर करें -

गुरुवार को सीमांत तहसील क्षेत्र के रायगी-शेडिया-छुमरा मार्ग पर जाबल नामक जगह के पास एक अल्टो कार खाई में गिरने से उसमें सवार दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में दोनों लोग एक ही परिवार के थे। इसके अलावा कार सवार तीन अन्य लोग घायल हो गए, जिसमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर देहरादून रेफर कर दिया गया। पुलिस-प्रशासन हादसे के कारणों की जांच कर रहा है।

जानकारी के अनुसार, सीमांत देवघार खत से जुड़े छुमरा गांव निवासी एक ही परिवार के पांच लोग अल्टो कार में सवार होकर त्यूणी बाजार की ओर जा रहे थे। इस दौरान रायगी-शेडिया-छुमरा मार्ग पर रायगी से कुछ दूर आगे जाबल नामक जगह के पास कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इससे कार सवार चंदन सिंह पुत्र पदम सिंह और बंटी पुत्र दीवान सिंह निवासी छुमरा की मौके पर ही मौत हो गई। 

इसके अलावा, रितिक पुत्र दीवान सिंह, नक्ष पुत्र चंदन सिंह और दीवान सिंह समेत तीन लोग घायल हो गए। घटना की सूचना के तुरंत बाद राजस्व पुलिस, थाना पुलिस व एसडीआरएफ टीम मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से खाई से घायलों को किसी तरह बाहर निकाला। 

पुलिस-प्रशासन टीम एंबुलेंस से घायलों को राजकीय अस्पताल त्यूणी लाई। यहां प्राथमिक उपचार के बाद प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. नरेंद्र राणा ने गंभीर घायल रितिक और नक्ष को हायर सेंटर देहरादून रेफर कर दिया, जबकि दीवान सिंह को हल्की चोटें आई है। 

नायब तहसीलदार केशवदत्त जोशी व थानाध्यक्ष आशीष रवियान ने कहा कि कार हादसे में मारे गए एक किशोर और युवक का पंचनामा भर पोस्टमार्टम की कार्रवाई होने के बाद शव स्वजन को सौंप दिए। घटना की सूचना से त्यूणी अस्पताल पहुंचे चकराता विधायक प्रीतम सिंह ने हादसे में घायलों का हाल-चाल जाना। 

विधायक ने घटना पर गहरा दुख जताया और गमगीन परिजनों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की। इस दौरान पूर्व ब्लाक प्रमुख चकराता राजपाल सिंह, राजस्व उपनिरीक्षक सुरेशचंद जिनाटा, भाटगढ़ी के पूर्व प्रधान लायकराम शर्मा, राजवीर सिंह राणा, शमशेर सिंह पंवार, धीरज राणा, कृपाराम शर्मा आदि मौजूद रहे।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in दुर्घटना

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page