Connect with us

ऊधमसिंहनगर

बाजपुर में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, छतों से महिलाओं ने भी किया पथराव; 12 घायल

खबर शेयर करें -

 बाजपुर : देर शाम आपसी बात को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडे, पाटल इत्यादि चल निकले। आरोप है कि एक पक्ष ने छत से ताबड़तोड़ पथराव कर दिया। घटना में दोनों पक्षों के 12 लोगों को चोट आई हैं।

एक युवक की हालत नाजुक

घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है। वहीं, चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर दो युवकों को हायर सेंटर रेफर कर दिया है। इनमें से एक युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी हासिल की।

पड़ोसियों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की देर शाम नगरपालिका के वार्ड नंबर-एक मोहल्ला मझरा-प्रभु में पड़ोसियों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिनमें देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई। बताया गया कि एक पक्ष की महिला-पुरुषों ने छत से पथराव शुरू कर दिया। जिससे मौके पर भगदड़ मच गई।

मारपीट व पथराव में एक पक्ष के वीरेंद्र यादव उर्फ चीनू पुत्र हेतराम यादव, आकाश यादव, मयंक यादव पुत्रगण रामप्रसाद यादव, रामप्रसाद यादव पुत्र नन्हें सिंह, मिथलेश यादव पुत्र वीरेंद्र यादव, सुमन पुत्री रामप्रसाद यादव व सरोज शर्मा पत्नी महेश शर्मा तथा दूसरे पक्ष की ओर से जसवंत यादव पुत्र बाबूराम यादव, मोहित यादव, अमित यादव पुत्रगण जसवंत यादव, मोनिका यादव पुत्री जसवंत यादव आदि के चोटें आई हैं।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिनमें से चिकित्सकों ने वीरेंद्र व आकाश को प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर रेफर कर दिया है। वीरेंद्र की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है।

पुलिस ने घटना स्थल पर पड़े पाटल व सरिया कब्जे में लिया

आनन-फानन में ही एसएसआई विक्रम सिंह धामी मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए और घटना स्थल पर पड़े मिले पाटल व सरिया अपने कब्जे में ले लिया। घटना के चलते मौके पर काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा।

समाचार लिखे जाने तक किसी की ओर से लिखित तहरीर नहीं दी गई थी। अलबत्ता पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच में जुटी है। बताया जाता है कि दोनों पक्षों के बीच पूर्व में भी विवाद हो चुका है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in ऊधमसिंहनगर

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page