Connect with us

क्राइम

नेपाल बॉर्डर पर हल्द्वानी के दो “कैसिनो किंग” भारी राशि के साथ पुलिस ने दबोचे

खबर शेयर करें -

उत्तराखंड पुलिस ने नेपाल राष्ट्र को निर्धारित मात्रा से अधिक धनराशि ले जा रहें बिंदुखत्ता के दो युवकों के विरुद्ध कार्यवाही, की है पुलिस ने दोनों के कब्जे से 90,000/रु0 की धनराशि जब्त कर मामला दर्ज किया है।
पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पींचा के निर्देश के अनुसार चलाए जा रहे हैं भारत नेपाल अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सघन चेकिंग अभियान के तहत पुलिस टीम को निर्धारित सीमा से अधिक की धनराशि को नेपाल राष्ट्र ले जाते हुए 2 लोगों को हिरासत में लिया है.।

पुलिस चौकी शारदा बैराज थाना बनबसा में कि जा रही सघन चेकिंग के दौरान शारदा बैराज बनबसा भारत-नेपाल अंतरराष्ट्रीय सीमा पर जब पुलिस ने दो युवकों को रोका तो पुलिस ने मनोज सिंह पुत्र किशन सिंह मेहता, निवासी तिवारी नगर, बिंदुखत्ता, लालकुआं, जनपद नैनीताल, आयु- 35 वर्ष के कब्जे से 60 हजार तथा चन्दन सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह निवासी शास्त्री नगर, बिंदुखत्ता, लालकुआं, नैनीताल, आयु 31 वर्ष के कब्जे से 30 हजार (कुल 90,000 ₹) नकद बरामद किये गए हैं।

गौरतलब है कि भारत से अधिकांश लोग कैसीनो के चलते महेंद्रनगर नेपाल को जाते हैं जहां पर बड़ी तादाद में जुआ खेला जाता है पुलिस के अनुसार यह लोग भी इसी उद्देश्य से वहां जा रहे थे इस से पहले ही बड़ी कार्रवाई की गई भारत- नेपाल अनावश्यक रूप से पारगमन करने वाले एवं कैसिनो जाने वाले विभिन्न भारतीय नागरिकों से वर्तमान तक कुल 6,30,500 ₹की धनराशी बरामद की जा चुकी है। सघन चेकिंग जारी है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page