Connect with us

हल्द्वानी

चंदन हत्याकांड का खुलासा न होने पर पुलिस और प्रदर्शनकारियों में नोकझोंक…

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। भीमताल के अंतर्गत मुक्तेेश्वर थाना क्षेत्र के गौनियारो गांव के चंदन की हत्या का खुलासा न होने से आक्रोशित सैकड़ों ग्रामीणों ने मंगलवार को हल्द्वानी पहुंचकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन करते हुए पुलिस की कार्यप्रणाली पर गंभीर सवाल उठाए हैं। इस दौरान ग्रामीणों व पुलिस की काफी तीखी नोकझोंक भी हुई। इस दौरान ग्रामीणों ने चेतावनी दी अगर चंदन के हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। मंगलवार को तिकोनिया स्थित बुद्धपार्क में चंदन हत्याकांड का खुलासे व आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने की मांग को लेकर आक्रोशित गौनियारो गांव के ग्रामीण एकत्र हुए और चंदन हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल जिंदा के नारे लगाते हुए पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते धरना दिया। बुद्धपार्क में ग्रामीणों के एकत्र होने की सूचना मिलते ही भारी मात्रा में पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गया। इस दौरान पुलिस व ग्रामीणों के बीच भी काफी नोकझोंक हुई।

बता दें कि एक जून को गौनियारो गांव से चंदन अपने ससुराल की तरफ अपनी पत्नी को लेने में निकला था लेकिन वह अपने ससुराल नहीं पहुंचा। छह जून को चंदन का शव ससुराल के पास के ही स्थित डूंगरी गांव के पास मिला था। ग्रामीणों ने हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। लेकिन 50 दिन बीत जाने के बाद भी जब चंदन हत्याकांड का का खुलासा नहीं हुआ तो ग्रामीणों का पारा चढ़ गया और खुलासे की मांग को लेकर वह हल्द्वानी बुद्धपार्क में पहुंचकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर गंभीर सवाल उठाए हैं। इस दौरान पुलिस व ग्रामीणों के बीच काफी नोकझोंक भी हुई। ग्रामीणों के एकत्र होने की सूचना पर एसपी सिटी हरबंस सिंह भी ग्रामीणों को समझाने के लिए पहुंचे लेकिन ग्रामीण अपनी बात पर ही अड़े रहे। जिसके बाद एसपी सिटी हरबंस सिंह ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि शीघ्र ही इस घटना खुलासा किया जायेगा। जिसके बाद ग्रामीण शांत हुए। ग्रामीणों ने चेताया कि अगर पुलिस ने शीघ्र ही घटना का खुलासा नहीं किया तो वह उग्र आंदोलन के लिए भी बाध्य होगे। इस मौके पर चंदन के पिता शिवराज सिंह, मां मोहनी देवी, चाचा पान सिंह, पूर्व प्रधान शांति नगरकोटी समेत सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।

पूरे मामले की छानबीन गंभीरता से की जा रही है। संदिग्धों से पूछताछ के बाद कोई प्राइम सस्पेक्ट नहीं मिला तो अब पुलिस पॉलीग्राफ टेस्ट करा रही है। संदिग्ध् लोगों को दिल्ली से पॉलीग्राफ टेस्ट की परमिशन लेकर उनके टेस्ट किए जा रहे हैं और जल्द ही पुलिस इस पूरे घटनाक्रम से पर्दा उठाएगी।
पंकज भट्ट एसएसपी

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in हल्द्वानी

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page