Connect with us

क्राइम

हल्द्वानी में बड़ी वारदात- शोरूम से डेढ़ करोड़ के मोबाइल चोरी, डेढ़ लाख की नगदी भी उड़ाई

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी में नैनीताल रोड स्थित डीएम कैंप कार्यालय से 50 मीटर दूर चर्च कापंउट के पास स्थित वन प्लस शोरूम में अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर वहां से करीब डेढ़ करोड़ के मोबाइल ले उड़े। चोरों ने शोरूम के गल्ले में रखी डेढ़ लाख की नगदी में भी हाथ साफ कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी सहित पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया और आस-पास सहित शोरूम में लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से चोरों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस के आलाधिकारी शीघ्र ही चोरी का खुलासा करने का दावा कर रहे है।

जानकारी के अनुसार आगरा निवासी विष्णु खंडेलवाल की नैनीताल रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के सामने व डीएम कैंप कार्यालय से 50 मीटर की दूरी में वन प्लस ब्रांड का शोरूम है। वन प्लस शोरूम की मैंनेजर रोशनी बिष्ट ने बताया कि शोरूम में वन प्लस के सभी मोबाइल 50 हजार से अधिक के है। उन्होंने बताया कि रोजाना की तरह वह भी गुरूवार की रात्रि करीब 9 बजे शोरूम बंद करके चले गए थे। शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे जब वह शोरूम पहुंचे तो शोरूम के ताले टूटे देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। चोरी की आशंका को देखते हुए उन्होंने इसकी सूचना तुरंत भोटिया पड़ाव चौकी प्रभारी प्रकाश पोखरियाल को दी। सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी प्रकाश पोखरियाल व एसआई दिनेश जोशी समेत अन्य लोग मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया।

शोरूम के अंदर जाकर देखा तो वहां पर रखे करीब 170 वन प्लस के मोबाइल गायब थे। जिनकी कीमत करीब डेढ़ करोड़ बताई जा रही है। साथ ही शोरूम के गल्ले में रखे डेढ़ लाख की नगदी भी गायब बताई जा रही है। शहर से डेढ़ करोड़ के मोबाइल चोरी होने की सूचना से पुलिस महकमें में हड़कप मच गया। सूचना पर एसएसपी पंकज भट्ट, एसपी क्राइम डा. जगदीश चन्द्र, एसपी सिटी हरबंश सिंह, कोतवाल हरेन्द्र चौधरी, एसओजी प्रभारी राजीव नेगी सहित कई टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर शोरूम में लगी सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है। शोरूम के फुटेज से मिले तत्वों के आधार पर चोरी करने की संख्या सात बताई जा रही है। जबकि पांच युवक बाहर खड़े थे और दो युवक शोरूम के अंदर घुसकर वारदात को अंजाम दे रहे थे। बताया जा रहा कि सभी युवकों ने अपने चेहरों में मास्क लगा रखा था। पफुटेजों में कैद हुए युवकों की पुलिस पहचान करने मेें जुट गई। फिलहाल पुलिस शोरूम के साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page