Connect with us

क्राइम

बहेड़ी के चोर रामगढ़ में घंटी चुराते रंगे हाथ पकड़े, भवाली पुलिस के हवाले

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। रामगढ़ क्षेत्र के नैकाना गांव के सैम मंदिर में टंगी घंटियां चोरी करने का प्रयास कर रहे दो चोरों को ग्रामीणों ने लंबी दौड़ भाग के बाद पकड़ लिया। दोनों चोर बरेली के बहेड़ी के रहने वाले है। उनके हवाले से एक बाइक भी ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार नैकाना के भगवान सैम मंदिर में टंगी पीतल व अन्य महंगी धातुओं की घंटियों को दो चोर आरी से काटने का प्रयास कर रहे थे। इस पर एक ग्रामीण रविंद्र्र सिंह भंडारी ने दोनों चोरों की अपने मोबाइल फोन पर वीडियो बना ली।

इसके बाद जब उन्होंने चोरों को ललकारा तो दोनों चोर नीचे सड़क पर खड़ी अपनी बाइक पर यूपी 25सीजेड 0323 पर सवार होकर गडेरूवा और नथुवाखान की ओर भाग निकले। उन्होंने तुरंत गडेरूवा में इस घटना की सूचना देकर वहां के युवको सेे चोरों को पकड़ने का आग्रह किया।

गडेरुवा में दिनेश सिंह तथा पंकज सिंह ने इन्हे पकड़ने का प्रयास किया लेकिन चोर वहां से भी भाग गये। यहां से बाइक सवार चोर नथुवाखान तिराहे से होते हुए हरीनगर गये और वहां से कच्चे रास्ते से बजूटिया गांव पहुचे तो बजूटिया गांव के पास लोकेश उर्फ लक्की विष्ट तथा जीवन सिंह मेवाडी उर्फ गुडडू आदि लोगों ने चोरों को घेर लिया। साथ ही भीड़ ने उनकी पिटाई भी की।
बाद में मामला ग्राम प्रधान रोहित नेगी तक पहुंचा। प्रारंभिक पूछताछ में पकड़े गए युवकों ने अपने नाम व पते नजमूल ग्राम चक तहसील व थाना बहेडी जिला बरेली व जीशान रफीक अहमद कश्बा बहेडी जिला बरेली बताये।

ग्रामीणों ने उन्हें भवाली पुलिस को सौंप दिया। पुलिसने दोनों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ मंदिर में चोरी के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page