Connect with us

धर्म-संस्कृति

न्याय देवता शनि 17 जून से होंगे वक्री क्या होगा प्रभाव, जानिए सब कुछ

खबर शेयर करें -

ज्योतिषाचार्य राजेश कुमार शर्मा

कर्मफलदाता शनि इस समय कुंभ रा​शि में विराजमान हैं. शनि 17 जून दिन शनिवार को रात 10 बजकर 56 मिनट पर कुंभ रा​शि में वक्री होंगे. इस दिन से शनि की उल्टी चाल प्रारंभ होगी. 5 माह तक शनि उल्टी चाल से गति करेंगे. फिर वे 04 नवंबर शनिवार को दोपहर 12 बजकर 31 मिनट पर मार्गी होंगे और उनकी सीधी चाल शुरू होगी.

शनि जब तक वक्री रहेंगे, तब तक कई राशि के जातकों को नकारात्मक फल देंगे. ग्रह जब वक्री होते हैं तो उनका फल नकारात्मक अधिक होता है. 17 जून से शनि के वक्री होने से 7 राशि के जातकों को सावधान रहना होगा क्योंकि उनके लिए धन हानि, शत्रु से भय और दुर्घटना का योग बन रहा है.

अवध विमल ज्योतिष अनुसंधान केंद्र प्रमुख ज्योतिषाचार्य श्री राजेश कुमार शर्मा से जानते हैं वक्री शनि का राशियों पर नकारात्मक प्रभाव.शनि वक्री 2023 ये राशिवाले रहें सावधानवृष: शनि के वक्री होने से आपकी राशि के लोगों को वर्कप्लेस पर कुछ दिक्कतें आ सकती हैं. काम अटक सकते हैं. जो सरकारी नौकरी या सरकारी कामकाज से संबंधित हैं, उनके पास पैसों की किल्लत हो सकती है

. बिना सोच विचार वाला निवेश घाटे का सौदा हो सकता है. परिवार का कोई सदस्य बीमार हो सकता है.मिथुन: शनि की उल्टी चाल का प्रभाव पिता के साथ संबंधों पर पड़ेगा. उनसे अनबन हो सकती है. यात्रा और कार्य में देरी से मन खिन्न हो सकता है. धन लाभ में कमी होने से तनाव हो सकता है. बिजनेस से जुड़े लोग ईमानदारी से काम करें. फिजूलखर्च पर लगाम लगानी होगी.कर्क

: कुंभ में शनि के वक्री होने से कर्क राशि के जातकों को शत्रु का भय हो सकता है. शत्रु आप पर हावी हो सकते हैं. आप अपने व्यवहार और वाणी पर संयम रखें और ईमानदारी से अपना काम करते रहें. इस दौरान आपकी सेहत खराब हो सकती है, खानपान पर ध्यान दें. लव लाइफ में अशांति हो सकती है. जल्दीबाजी का निवेश धन हानि करा सकता है.सिंह: शनि वक्री होने से दांपत्य जीवन में तनाव हो सकता है, जीवनसाथी के साथ मतभेद हो सकता है. आपको जीवनसाथी के स्वास्थ्य को भी देखना होगा

. नौकरीपेशा लोगों को लक्ष्य पर ध्यान रखकर काम करना होगा. काम का बोझ तनाव को बढ़ा सकता है. प्रमोशन में होने वाली देरी भी आपको परेशान कर सकती है.तुला: शनि की उल्टी चाल से आपकी लव लाइफ प्रभावित हो सकती है. लव पार्टनर के साथ संबंध खराब होने का डर है. यदि आप वाहन चलाते हैं तो सावधानी रखें, नहीं तो दुर्घटना हो सकती है.

शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता के लिए बहुत ही कठिन परिश्रम करना होगा, लापरवाही से नुकसान होगा. शेयर बाजार में पैसा न लगाएं, डूब सकता है.मकर: वक्री शनि के कारण आपकी राशि के लोगों के परिवार में अशांति हो सकती है. कलह से मन परेशान हो सकता है.

आपके जीवनसाथी और माता जी की सेहत बिगड़ सकती है. इस समय में किसी को भी रुपए उधार न दें. आपको धन हानि हो सकती है.कुंभ: आपकी ही राशि में शनि वक्री होंगे, इससे आपकी राशि के जातकों को परेशानी हो सकती है.

काम में सफलता नहीं मिलने मन दुखी हो सकता है. आपको किसी दोस्त से धोखा मिल सकता है, आंख मूंदकर भरोसा न करें. बिजनेस पार्टनर के साथ रिश्ते खराब होने से काम पर असर होगा. कोई भी नया काम शुरू ​करने से पहले विषय विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.

राजेश कुमार शर्मा ज्योतिषाचार्य90588100229897158598

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page