Connect with us

मनोरंजन

सोनू सूद को सताई यूक्रेन में फंसे 18 हजार भारतीयों छात्रों की चिंता, ट्वीट कर कही ये बात

खबर शेयर करें -

सोनू सूद एक ऐसे बॉलीवुड अभिनेता हैं, जिन्होंने कोरोना काल में काफी सामाजिक सेवा की। लोगों को घर पहुंचाने से लेकर ऑक्सीजन तक उपलब्ध करवाने और भी चीजों के लिए मुश्किल घड़ी में सोनू सूद सामने आए।सोनू सूद की दरियादिली की लोगों ने खूब तारीफ की। अब हाल ही में रूस और यूक्रेन के बीच चल रही जंग के बीच यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों और कई परिवारों को लेकर सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर अपनी चिंता जाहिर की है और साथ ही वहां पर फंसे लोगों की सलामती की दुआ मांग रहे हैं।

सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर ट्वीट करते हुए अपनी चिंता जाहिर की। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘18000 हजार भारतीय स्टूडेंट्स और कई परिवार अभी भी यूक्रेन में फंसे हुए हैं, निश्चित रूप से हमारी सरकार उन्हें वापस लाने की हर मुमकिन कोशिश कर रही होगी। मैं ये गुजारिश करता हूं कि भारतीय दूतावास वहां पर फंसे लोगों को निकालने का वैकल्पिक मार्ग खोजे। उनकी सलामती के लिए दुआ करता हूं। इसी के साथ सोनू सूद ने अपने ट्वीट के साथ इंडियंस इन यूक्रेन का हैशटैग लगाया।

आपको बता दें कि यूक्रेन और रूस के बीच छिड़ी जंग की तो गुरुवार सुबह से यूक्रेन में रूस की सैन्य कार्रवाई जारी है। पूरी दुनिया की नजर इस वक्त रूस और यूक्रेन पर गड़ी हुई है। बस हर कोई यही दुआ कर रहा है कि सब सुरक्षित रहें। ज्यादातर भारतीय स्टूडेंट यूक्रेन में मेडिकल की पढ़ाई करने गए थे। सोनू सूद के अलावा उनके परिजनों को भी उनके घर लौटने की चिंता सता रही है। सोनू सूद की बात करें तो कोरोना काल के बाद भी अगर किसी शख्स को मदद की जरूरत होती है, तो वह बेझिझक सोशल मीडिया पर उनसे मदद मांग लेते हैं और सोनू सूद भी अपनी टीम के साथ मिलकर उस शख्स से बातचीत करके उनकी मदद करने में बिलकुल भी पीछे नहीं रहते है। सोनू सूद जल्द ही एमटीवी के शो रोडीज में नजर आने वाले हैं।साभार न्यू मीडिया

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in मनोरंजन

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page