Connect with us

others

Shane Warne death: शेन वार्न की मौत किस वजह से हुई थी आटोप्सी रिपोर्ट से हुआ खुलासा

खबर शेयर करें -

Shane Warne death: आटोप्सी रिपोर्ट में ऑस्ट्रेलिया के महान क्रिकेटर शेन वार्न की मौत के कारणों का खुलासा हुआ है, जिनका शुक्रवार को थाईलैंड में निधन हो गया था। 52 साल के शेन वार्न की शुरुआत में संदिग्ध दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु होने का पता चला था, जब वह अपने दोस्तों के साथ थाईलैंड में छुट्टी मना रहे थे। अब आटोप्सी रिपोर्ट से पता चला है कि उनकी मृत्यु प्राकृति कारणों से हुई है और इसकी पुष्टि थाई अधिकारियों के द्वारा की गई है। 

चैनल न्यूज एशिया के अनुसार, उप राष्ट्रीय पुलिस प्रवक्ता किस्साना फाथानाचारोएन ने कहा कि सोमवार को जांचकर्ताओं को शव परीक्षण का परिणाम मिला। इसके मुताबिक चिकित्सकों की राय है शेन वार्न की मौत का कारण स्वाभाविक है। जांचकर्ता कानून की समय सीमा के भीतर अभियोजकों के लिए शव परीक्षा परिणाम को संक्षेप में पेश करेंगे। आपको बता दें कि शेन वार्न थाईलैंड स्थित अपने विला में अचेत अवस्था में पाए गए थे। उनके दोस्तों ने उन्हें 20 मिनट तक होश में लाने की कोशिश की थी और फिर उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था। 

थाई पुलिस एक जर्मन महिला के द्वारा वार्न के शरीर के साथ जुड़े संभावित सुरक्षा उल्लंघन की भी जांच कर रही है। एबीसी के मुताबिक, कथित महिला शेन वार्न के साथ उनके एंबुलेंस में दाखिल हुई थी और उस वाहन में आधे मिनट से ज्यादा रुकी थी। एंबुलेंस के पास जाते समय वो अपने साथ एक फूलों का गुच्छा भी ले जा रही थी और उस जर्मन महिला के साथ एक थाई महिला भी थी, जिसे फेरी रैंप के पास अधिकारियों से बात करते देखा गया था। इन दोनों महिलाओं को एम्बुलेंस की तरफ चलते हुए देखा जाता है और ड्राइवर फिर दरवाजा खोलता है और वो महिला उसे बंद करती हुई नजर आती है। ये सारी बातें कैमरे मे कैद हो गई थीं और थाई पुलिस इसे लेकर चिंतित है। 

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in others

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page