Connect with us

क्राइम

## नैनीताल घूमने गए युवक की संदिग्ध मौत, दोस्त पर मुकदमा दर्ज

खबर शेयर करें -

 हल्द्वानी: लोहरियासाल मल्ला निवासी युवक की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने साथी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। स्वजनों का आरोप है कि नशीला पदार्थ खिलाने के बाद बेटे की मौत हुई थी। कोतवाली पुलिस ने 304 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

लोहरियासाल मल्ला निवासी भुवन चंद्र सुयाल ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा कि 30 जून को उसका बेटा कुशाग्र दोस्तों संग घूमने जाने की बात कह घर से निकला था। देर रात कुशाग्र ने मैसेज भेज बताया कि वह नैनीताल गया है सुबह आएगा। लेकिन अगली सुबह मल्ला गोरखपुर निवासी रंजन ने फोन कर बताया कि कुशाग्र की तबीयत खराब होने की वजह से उसे मुखानी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अस्पताल पहुंचने पर पता चला कि बेटे की मौत हो चुकी है। पिता का कहना है कि बेटे के मोबाइल में रिकार्ड वीडियो को देखने से पता चला कि 30 जून की रात में वह रंजन के घर के फर्श पर गिरा है। जबकि रंजन का कहना था कि कुशाग्र उसके वहां एक जुलाई की सुबह आया था।

भुवन ने आरोप लगाया कि बेटे को नशीला पदार्थ खिलाया गया था। जिस वजह से मौत हुई। वहीं, एसएसआइ कोतवाली विजय मेहता ने बताया कि मामले में रंजन पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच के बाद स्थिति साफ होगी।

महिला मनचले से परेशान, मुकदमा दर्ज

हल्द्वानी: बनभूलपुरा क्षेत्र निवासी एक महिला मनचले से परेशान है। पूर्व में हुई समझौता वार्ता के बाद भी जब युवक नहीं माना तो महिला थाने पहुंच गई। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बनभूलपुरा थाने में सौंपी तहरीर में पीडि़ता ने बताया कि इंदिरानगर निवासी मो. इमरान नाम का व्यक्ति उसे लगातार परेशान कर रहा है। बीच रास्ते में कई बार अभद्रता कर चुका है। नजरअंदाज करने पर उसका दुस्साहस और बढ़ गया। कहने लगा कि अपने पति को छोड़ मुझसे शादी करो।

आरोप है कि तीन माह पूर्व इमरान ने मारपीट भी की थी। जिसके बाद धमकी भी देने लगा। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page