Connect with us

राष्ट्रीय

जानें क्या है मामला,एक झलक देखने के लिए लोग हुए बेताब,किडनैप के 9 साल बाद परिवार से मिली लड़की

खबर शेयर करें -
हाइलाइट्स
22 जनवरी 2013 को यह लड़की गायब हो गई थी
हैरी जोसेफ डिसूजा और उसकी पत्नी ने किडनैप किया था
अपने घर से महज 500 मीटर की दूरी पर मिली

 मुंबई की एक 16 साल की लड़की 9 साल बाद अपने घर वापस लौट आईं. 9 साल पहले उसे किडनैप कर लिया गया था. जब उसे किडनैप किया गया था तब वह महज सात साल की मासूम बच्ची थी. शनिवार को वह अपने घर लौट आई. उन्हें देखने के लिए लोगों और मीडिया का हुजूम दौड़ पड़ा जिसके बाद उसे अज्ञात स्थान पर ले जाया गया. कर्नाटक मिलन सोसाइटी में उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ उमर पड़ी. इसे गर्ल नंबर 166 नाम दिया गया था. लड़की का घर गिलबर्ट हिल में स्थित है.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक लड़की को देखने के लिए लोगों की इतनी भीड़ उमड़ पड़ी कि परिवार वालों को लगा कि इससे लड़की को चोट न लग जाए, इसलिए उसे किसी अज्ञात स्थान पर ले जाया गया. लड़की के चाचा ने बताया, उसे देखने के लिए इतने लोग आने लगे कि वकील की राय पर हमें उसे कहीं अन्य जगह पर ले जाना पड़ा. जब भी पुलिस को उससे पूछताछ की जरूरत पड़ेगी हम उसे वहां ले जाएंगे.

दरअसल, 22 जनवरी 2013 को यह लड़की गायब हो गई थी. जब वह गायब हुई थी तो महज सात साल की थी. हैरानी की बात यह है कि वह अपने घर अंघेरी वेस्ट से महज 500 मीटर की दूरी पर मिली. रिपोर्ट के मुताबिक हैरी जोसेफ डिसूजा और उसकी पत्नी सोनी डिसूजा ने इस बच्ची को किडनैप किया था. वे दोनों बच्चे के लिए बहुत परेशान रहते थे. पता लगने पर हैरी डिसूजा को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि उसकी पत्नी को पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

शनिवार को लड़की ने बताया कि यह घटना तब की है जब वह अपने भाई के साथ स्कूल जा रही थी. उन्होंने बताया, मैं अपने भाई के पीछे थी. हैरी डिसूजा ने मुझे आईस्क्रीम के बहाने फुसला लिया. वह मुझे कल्याण के हाजी मलंग में ले गया. मैं रोने लगी, उसने मुझे कहा कि अगर चुप नहीं हुई तो पहाड़ी से नीचे फेंक दूंगा. हालांकि शुरू में वे मेरे साथ ठीक रहे लेकिन 2015 में जब उसे बेटी हुई, उसके बाद वे मुझे बेल्ट से पीटने लगे. वे मुझे पिन चुभाने लगे.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in राष्ट्रीय

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page