Connect with us

राजनीति

हरियाणा के जेल मंत्री ने गलत बताया पंजाब का जनादेश, बोले- नौसिखियों के हाथ में पकड़ा दी प्रदेश की सत्ता

खबर शेयर करें -

पंजाब चुनाव में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की जीत के बाद अन्य दलों के नेताओं में छटपटाहट साफ तौर पर देखी जा सकती है. हरियाणा के जेल एवं बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला (Ranjit Singh Chautala) का बयान कुछ ऐसा ही दिखाई दे रहा है. रणजीत सिंह का कहना है कि पंजाब के लोगों ने बहुत गलत फैसला कर दिया, नौसिखिए कैसे विधानसभा चला पाएंगे? जीत कर जाने वाले लोगों को तो यह भी पता नहीं है कि विधानसभा में कैसे कार्रवाई चलती है. उन्होंने कहा कि उन्हें प्रकाश सिंह बादल और कैप्टन अमरिंदर सिंह की हार से काफी दुख हुआ है.

पंजाब में आम आदमी पार्टी की जीत को कई नेता पचा नहीं पा रहे हैं, क्योंकि आप पार्टी ने पंजाब में सभी दलों के दिग्गजों का सफाया कर दिया है और अब इसके बाद विपक्षी नेताओं ने अटपटे बयान भी देने शुरू कर दिए हैं. रोहतक पहुंचे हरियाणा के बिजली एवं जेल मंत्री रणजीत सिंह तो यह कहने में लगे हुए हैं कि पंजाब के लोगों ने गलत फैसला कर दिया है.

रणजीत सिंह ने कहा कि नौसिखिए विधायकों को तो यह भी पता नहीं कि विधानसभा की कार्रवाई कैसे चलती है. उन्होंने कहा कि यह कहीं ना कहीं चरणजीत सिंह चन्नी की ड्रामेबाजी का नतीजा है, जो अपने मुख्यमंत्री के वर्चस्व को कायम नहीं रख पाए.

उन्होंने कहा की हरियाणा की राजनीति पर इस जीत का कोई प्रभाव पड़ने वाला नहीं है और शुरुआती एक साल में ही आप पार्टी फेल हो जाएगी और यह अपने घर बैठ जाएंगे. क्योंकि जिस तरह के वायदे अरविंद केजरीवाल ने पंजाब चुनाव के दौरान किए, वह पूरे नहीं हो सकते.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in राजनीति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page