Connect with us

हल्द्वानी

हल्द्वानी में जलभराव पर जनता में उबाल….कालाढूंगी रोड में भारी बारिश के बीच धरने पर बैठी अवाम…विधायक ने मेयर पर बोला हमला

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। महानगर में बरसात के मौसम में जलभराव को लेकर आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। दो दिन पहले जहां कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने नैनीताल हाईवे पर जलभराव होने को लेकर शासन-प्रशासन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी दी थी तो वहीं दूसरी ओर सोमवार को कालाढूंगी रोड पर लोगों का आक्रोश देखने को मिला। यहां पर क्षेत्रीय लोगों ने भारी बारिश के बीच सड़क में धरना दिया और नगर निगम के खिलाफ नारे लगाए। इन लोगों को शहर विधयक सुमित हृदयेश ने भी समर्थन दिया और धरनास्थल पर पहुंचकर मेयर पर हमला बोला।

कालाढूंगी रोड में जलभराव से परेशान लोगों का गुस्सा आखिरकार फूट गया। पांडे निवास बद्रीपुरा के दर्जनों लोग पार्षद रवि जोशी के नेतृत्व में कैनाल कालोनी के बाहर धरना पर बैठ गए। विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि शहर में जलभराव के मुद्दे को लेकर वे कई बार आवाज़ उठा चुके हैं। लेकिन कोई कार्यवाहीं नहीं हुई। अब वे इस मुद्दे को विधानसभा के पटल पर रखेंगे। उन्होने कहा कि शहर में जलभराव नगर निगम की लापरवाही का नतीजा है। पार्षद रवि जोशी ने कहा कि हल्की बारिश में भी यहां पर जलभराव हो जाता है जिससे लोगों को काफी दिक्कतें उठानी पड़ती हैं। उन्होंने कहा कि जब तक जलभराव की समस्या का समाधान नहीं निकाल लिया जाता है, उनका धरना जारी रहेगा। बता दें कि कालाढूंगी रोड में यूनियन बैंक के पास कई वर्षों से जलभराव की समस्या बनी हुई।

घंटे भर की बरसात में ही यहां की सड़क तालाब बन जाती है जिससे लोगों का चलना दूभर हो जाता है। लेकिन इसके बावजूद जलभराव की समस्या का समाधन नहीं हो पाया। स्थानीय पार्षद रवि जोशी कई मर्तबा नगर निगम और जिला प्रशासन से जलभराव की समस्या का समाधान निकालने की मांग करते आ रहे हैं लेकिन इस पर कोई कार्यवाही अमल में नहीं लाई गई। बरसात का सीजन शुरू होते ही जलभराव की समस्या पिफर से खड़ी हो गई है। वर्षों से समस्या का समाधान नहीं खोजे जाने से गुस्साए लोग आज सड़क पर उतर आए और कैनाल कालोनी गेट के बाहर ध्रने पर बैठ गए। उन्होंने जलभराव की समस्या का समाधन खोजने की मांग की। साथ ही चेतावनी दी कि जब तक जलभराव की समस्या का समाधन नहीं खोजा जाता, उनका धरना जारी रहेगा। लोगों के ध्रने पर बैठने की सूचना मिलने पर सिटी मजिस्ट्रेट द्धचा सिंह भी मौके पर पहुंच गई। इस दौरान पार्षद रवि जोशी ने जलभराव की समस्या का समाधान नहीं खोजे जाने पर गहरी नाराजगी जाहिर की। सिटी मजिस्ट्रेट ने इस संबंध में जरूरी कार्यवाही करने का भरोसा दिलाया है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in हल्द्वानी

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page