Connect with us

मनोरंजन

स्पाई यूनिवर्स की वॉर 2 में ऋतिक रोशन के साथ नज़र आएंगे जूनियर एनटीआर ; एपिक एक्शन एडवेंचर ड्रामा में दोनों के बीच होगा तगड़ा मुक़ाबला

खबर शेयर करें -

यशराज फिल्म्स का स्पाई यूनिवर्स का लेवल अब और ज्यादा बढ़ने वाला है क्योंकि इसमें अब साउथ एक्टर की एंट्री भी हो गई है । पठान और टाइगर 3 के बाद स्पाई यूनिवर्स की अगली फ़िल्म होगी वॉर 2 जिसमें एक बार फिर ऋतिक रोशन ‘कबीर’ के किरदार में नज़र आएँगे । वहीं इस बार वॉर 2 में एक नया एडिशन भी हुआ है और वो है आरआरआर एक्टर जूनियर एनटीआर । ऐसा पहली बार होगा जब ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर स्क्रीन पर साथ नज़र आयेंगे । मेकर्स ने अपने स्पाई यूनिवर्स में साउथ एक्टर को लेने का फ़ैसला इसलिए किया है ताकि फ़िल्म कि पैन इंडिया अपील बढ़ जाए ।

ऋतिक रोशन की वॉर 2 में जूनियर एनटीआर

वॉर 2 में ऋतिक के साथ जूनियर एनटीआर की एंट्री को कन्फर्म करते हुए ट्रेड सूत्र ने बताया, “हाँ, यह बिल्कुल सही जानकारी है । जूनियर एनटीआर वॉर 2 में ऋतिक के साथ मुक़ाबला करते हुए नज़र आएँगे जो की एक एपिक एक्शन एडवेंचर होने जा रहा है । वॉर 2 अब एक ट्रू-ब्लू पैन इंडिया फिल्म है जिसमें हिन्दी बेल्ट और साउथ सिनेमा के दो बड़े सुपरस्टार नज़र आने वाले हैं । आदित्य चोपड़ा का यह कदम फ़िल्म को पैन इंडिया अपील दिलवाना है ताकि फ़िल्म कि बॉक्स ऑफिस संभावना बढ़ जाए ।”

हालाँकि वॉर 2 में एनटीआर का रोल क्या रहेगा, इसकी डीटेल अभी सीक्रेट रखी गई है । लेकिन वह इस फ़िल्म का हिस्सा हैं, ये कन्फर्म है ।

 ये कहना गलत नहीं होगा कि वॉर 2 काफ़ी दिलचस्प होने वाली है । इस बार फ़िल्म को सिद्धार्थ आनंद की जगह ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी डायरेक्ट करेंगे । कहा जा रहा है कि, जहां से सलमान ख़ान की टाइगर 3 ख़त्म होगी वहीं से वॉर 2 की शुरुआत होगी ।  

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in मनोरंजन

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page