Connect with us

उत्तराखण्ड

गणेश गोदियाल ने ली कांग्रेस को मिली हार की जिम्मेदारी, सहर्ष पद छोड़ने को तैयार

खबर शेयर करें -

देहरादून। Uttarakhand Election 2022 : उत्‍तराखंड कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिली हार की जिम्मेदारी स्वीकार की है। उन्‍होंने कहा है कि होली के बाद हार की समीक्षा की जाएगी।

गौरतलब है कि विगत 10 मार्च को आए परिणामों में कांग्रेस को राज्‍य में 19 सीट मिली हैं। जबकि गणेश गोदियाल खुद भी पौड़ी की श्रीनगर सीट से नजदीकी मुकाबले में चुनाव हारे हैं।

शनिवार को उन्‍होंने देहरादून स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत की। जिसमें उन्‍होंने कहा कि अगर हाईकमान कहेगा तो वह सहर्ष पद छोड़ने को भी तैयार हैं।

प्रभारी से मुलाकात में छलक पड़े गोदियाल के आंसू

वहीं सत्ता में वापसी की पूरी उम्मीद और जनता के बीच रहने के भरोसे के बावजूद जब हार नसीब हो वेदना कुछ गहरी हो जाती है। श्रीनगर सीट पर बहुत कम मतों के अंतर से पराजित प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल शुक्रवार को जब प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव से रूबरू हुए तो यही वेदना आंखों से आंसू के रूप में छलक पड़ी।

उधर, कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने प्रत्याशियों से मुलाकात कर चुनाव परिणामों पर चर्चा की। हार के कारणों की पार्टी जल्द समीक्षा करेगी। कांग्रेस को सिर्फ 19 सीट मिली हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल श्रीनगर सीट से 587 मतों के अंतर से हार गए।

प्रीतम सिंह ने की पार्टी प्रत्याशियों से मुलाकात

नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कांग्रेस प्रत्याशियों से उनके आवास पर जाकर मुलाकात कर चुनाव परिणामों पर चर्चा की। प्रीतम सहसपुर सीट से प्रत्याशी आर्येंद्र शर्मा के आवास पहुंचे। देर सायं प्रीतम सिंह ने रायपुर सीट से प्रत्याशी व पूर्व मंत्री हीरा सिंह बिष्ट से उनके आवास पर पहुंचकर मुलाकात की।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page