Connect with us

उत्तराखण्ड

मां पूर्णागिरि धाम में पूजा अर्चना कर नवनिर्वाचित विधायक कैलाश गहतोड़ी ने पहले दिन की करी शुरुआत

खबर शेयर करें -

 विधानसभा चुनाव में चम्पावत विधानसभा से दूसरी बार चुनाव जीतने के बाद विधायक कैलाश गहतोड़ी ने शुक्रवार को मां पूर्णागिरि के दर्शन के बाद दूसरी पारी की शुरुआत की। इसके बाद जगह-जगह लोगों ने फूल मालाओं से स्वागत किया। विधायक गहतोड़ी ने भी जनता का अभिवादन कर उनका आभार जताया।

गुरुवार को विधान सभा की मतगणना में जीत दर्ज करने के बाद विधायक कैलाश गहतोड़ी ने गोलज्यू मंदिर के दर्शन किए। इसके बाद उन्होंने घटकू महाराज व खेतीखान स्थित फटकशिला मंदिर में दर्शन कर टनकपुर को रवाना हुए। रात्रि में टनकपुर पहुंचने पर नगर पालिका अध्यक्ष विपिन वर्मा के नेतृत्व में कई भाजपाइयों ने उनका स्वागत किया। शुक्रवार सुबह उठने पर वह मां पूर्णागिरि धाम के दर्शनों के लिए निकल गए। मां पूर्णागिरि धाम मंदिर में शीश नवाने के बाद पूर्णागिरि धाम के पुजारियों ने उनका जोरदार स्वागत किया। वहीं मार्ग से लगे गांव गैंडाखाली, उचौलीगोठ व नायकगोठ आदि गांवों से जुलूस के साथ टनकपुर पहुंचे। नायकगोठ में ग्राम प्रधान भवानी देवी के नेतृत्व में विधायक का स्वागत किया गया। उसके बाद बाजार में पालिकाध्यक्ष विपिन कुमार की अगुवाई में पटाखों-ढोल नगाड़ों के साथ कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया गया। इस अवसर पर महेश सिंह, दीपक सिंह बिट्टल, अनिता देवी, जसवंत सिंह, केशव भंडारी आदि लोग मौजूद रहे। दोपहर बाद वह सभी से मिलने के बाद विधायक दल की बैठक के लिए देहरादून रवाना हो गए। 

सीएम के लिए सीट छोड़ने को तैयार : गहतोड़ी

उन्होंने बताया कि 10 मार्च को चुनाव परिणामों में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की खटीमा से हार दुर्भाग्यपूर्ण है। उनके छह माह के कार्यकाल को देखते हुए पार्टी से उन्हें फिर से मुख्यमंत्री बनाने की मांग करता हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी को पुष्कर सिंह धामी को मुख्यमंत्री बनाना चाहिए। उनके लिए वे चम्पावत की सीट छोड़ने को भी तैयार है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page