Connect with us

राजनीति

भगवंत मान का बड़ा ऐलान: पंजाब में लॉन्च होगी ऐंटी करप्शन हेल्पलाइन, CM से सीधे वॉट्सऐप पर करें शिकायत

खबर शेयर करें -

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शपथ लेने के बाद से ही ऐक्शन मोड में दिखाई दे रहे हैं। बुधवार को शहीद भगत सिंह के गांव में शपथ लेने वाले भगवंत मान ने राज्य में ऐंटी करप्शन हेल्पलाइन लॉन्च करने का फैसला लिया है। यह हेल्पलाइन भगत सिंह के शहीदी दिवस 23 मार्च को लॉन्च की जाएगी। भगवंत मान ने कहा कि इसके जरिए लोग वॉट्सऐप पर भी भ्रष्टाचार से जुड़े मामलों की शिकायत कर सकेंगे।

भगवंत मान ने ट्वीट कर अपने इस फैसले की जानकारी दी है। भगवंत मान ने लिखा, ‘भगत सिंह जी के शहीदी दिवस पर, हम ऐंटी करप्शन हेल्पलाइन नंबर जारी करेंगे। वो मेरा पर्सनल वॉट्सऐप नंबर होगा। अगर आपसे कोई भी रिश्वत मांगे, उसकी वीडियो/ऑडियो रिकॉर्डिंग करके मुझे भेज देना। भ्रष्टाचारियों के ख़िलाफ़ सख्त एक्शन लिया जाएगा। पंजाब में अब भ्रष्टाचार नहीं चलेगा।’

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज सुबह ही ट्विटर पर जानकारी दी थी कि वह एक ऐतिहासिक फैसला लेने जा रहे हैं, जो आज तक राज्य में नहीं लिया गया है। बता दें कि आम आदमी पार्टी ने चुनाव प्रचार के दौरान भी भ्रष्टाचार को बड़ा मुद्दा बनाया था और सत्ता में आने पर ऐसे मामलों में सख्त ऐक्शन लेने की बात कही थी। अब भगत सिंह के शहीदी दिवस पर ऐंटी करप्शन हेल्पलाइन लॉन्च करके भगवंत मान बड़ा संदेश देने की तैयारी में हैं। दरअसल आम आदमी पार्टी ने राज्य में भगत सिंह और भीमराव आंबेडकर की नीतियों पर आगे बढ़ने की बात कही है। शपथ के मौके पर भगवंत मान ने ऐलान किया था कि राज्य के किसी भी दफ्तर में सीएम की तस्वीर नहीं बल्कि भगत सिंह और भीमराव आंबेडकर की फोटो होगी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in राजनीति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page