Connect with us
अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 अगस्त को जॉर्जिया में आत्मसमर्पण कर सकते हैं। उनके सरेंडर को लेकर कहा जा रहा है कि राइस स्ट्रीट जेल के पास हार्ड लॉकडाउन लगाया जा सकता है।

अंतरराष्ट्रीय

डोनाल्ड ट्रंप 24 अगस्त को करेंगे सरेंडर, राइस स्ट्रीट जेल के आसपास लग जाएगा हार्ड लॉकडाउन?

खबर शेयर करें -

सीएनएन ने सूत्रों का हवाला देते हुए 21 अगस्त को रिपोर्ट दी थी कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने 24 अगस्त को जॉर्जिया में सरेंडर करने वाले हैं और वे जॉर्जिया के  फुल्टन काउंटी जेल में सजा काटने को तैयार हैं। सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, ट्रंप की तरफ से उनके सरेंडर की तारीख 21 अगस्त को फुल्टन काउंटी जिला अटॉर्नी के कार्यालय के साथ उनकी सहमति बांड और रिहाई की शर्तों पर बातचीत के दौरान निर्धारित की गई थी।

यह भी पढ़ें 👉  अनंतनाग में एक और जवान शहीद, सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, घिर गए आतंकी

पिछले हफ्ते सामने आए जॉर्जिया के 98 पन्नों के अभियोग में, अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और 18 अन्य प्रतिवादियों पर राज्य में 2020 के चुनावों के परिणामों को पलटने के प्रयासों के संबंध में कुल 41 आपराधिक मामलों में आरोप लगाए गए थे। इस मामले में अब डोनाल्ड ट्रंप सरेंडर करने के लिए तैयार हो गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: मॉर्निंग वाक पर निकली युवती को कार ने मारी टक्कर, मौत

स्थानीय शेरिफ कार्यालय ने 21 अगस्त को पहले कहा था कि जब ट्रम्प आत्मसमर्पण करेंगे, तो राइस स्ट्रीट जेल के आसपास के क्षेत्र में “हार्ड लॉकडाउन” होगा। इसमें आत्मसमर्पण के समय का उल्लेख नहीं किया गया था। ट्रम्प के प्रवक्ता ने भी इस टिप्पणी के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अंतरराष्ट्रीय

Trending News

Follow Facebook Page

You cannot copy content of this page