Connect with us

उत्तराखण्ड

उत्तराखंड- शादी का झांसा देकर बनाये संबंध, अश्लील वीडियो बनाकर ऐंठे लाखों रुपये

खबर शेयर करें -

उत्तराखंड। हरिद्वार के कनखल में अश्ललील वीडियो बनाकर युवती का यौन शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता ने हरियाणा के रहने वाले युवक पर शारीरिक शोषण कर पैसा हड़पने का मुकदमा दर्ज कराया।
कनखल थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि हिसार हरियाणा के रहने वाले अनिल कुमार पुत्र कर्मवीर निवासी से उसकी जान पहचान सोशल मीडिया पर हुई थी। बाद में दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। धीरे-धीरे ये दोस्तों प्यार में बदल गई और बात शादी तक पहुंच गई।
आरोप है कि शादी की झांसा देकर आरोपी ने पीड़िता के साथ कई बार शारीरिक संबंध है। इस दौरान आरोपी ने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बना ली थी। साथ ही कुछ फोटो भी खींच ली थी।आरोप है कि बाद में आरोपी शादी के वादे से भी मुकर गया और अश्लील वीडियो का वायरल करने की धमकी देकर उसका यौन शोषण करने लगा। पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे पैसे भी हड़पे है।
आरोपी युवती से करीब 6.50 लाख ले चुका है। युवती ने कई बार कनखल थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने मामले की गंभीरता से नहीं लिया और उसका मुकदमा दर्ज नहीं किया। आखिर में पीड़िता कोर्ट की शरण में गई और वहां अपना दर्द बयां किया। इसके बाद कोर्ट ने पुलिस को पीड़िता का मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page