Connect with us

धर्म-संस्कृति

Today 10 July 2022 आज का राशिफल 10 जुलाई 2022 : चंद्रमा आज नीच राशि वृश्चिक में होकर भी इन राशियों को उच्च के फल देंगे

खबर शेयर करें -

आज रविवार के दिन सितारे बता रहे हैं कि मेष राशि वालों के परिवार की कलह खत्‍म होगी और वहीं वृष राशि वालों के जीवन में उतार-चढ़ाव लगा रहेगा। मिथुन राशि के लोग चतुराई एवं बुद्धि से काम लेंगे तो सफल होंगे, देखें आपकी राशि आज क्‍या कहती है।

मेष (Aries): पारिवारिक कलह खत्म होगी

-aries-1

गणेशजी कहते हैं कि मेष राशि वाले आज पूरा दिन तरोताजा रहेंगे, नौकरी में सफलता मिलेगी। व्यापार में धन लाभ होगा। पारिवारिक कलह खत्म होगी। परिवार के साथ अच्छा तालमेल रहेगा। आज का दिन आपके लिए उत्तम है। आज के दिन आपके मन में नया उत्साह और जोश देखने को मिलेगा। कामकाज में अच्छा धन लाभ होगा। धन का संचय भी कर सकते हैं।

भाग्य आज 72 % आपका साथ देगा। गुरुजन या वरिष्ठ लोगों का आशीर्वाद लें।

वृषभ (Taurus): जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा

-taurus-

गणेशजी कहते हैं कि वृषभ राशि वालों का पारिवारिक जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। आपको अपनी मेहनत और समझदारी से जीवन को सुखमय बनाने में मदद मिलेगी। कार्यक्षेत्र में आपके कार्य की सराहना होगी। परिवार का सुख आशा अनुसार मिलने वाला है। पूरा दिन आप प्रसन्न रहेंगे, आज परिवार या किसी मित्र के साथ आप यात्रा करेंगे। आज आप अपने परिवार का ध्यान रखेंगे और उनकी जरूरतों को पूरा करने का प्रयास करेंगे।

आपका भाग्‍य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गौ माता को हरा चारा खिलाएं।

मिथुन (Gemini): चतुराई एवं बुद्धि से सफल होंगे

-gemini-

गणेशजी कहते हैं कि मिथुन का भाग्य आज आपके साथ है, मांगलिक कार्य में सहभागी होंगे। आपकी वाणी मधुर होगी जिसके कारण दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे। आप अपनी चतुराई एवं बुद्धि से अपने कार्य को सफल बनाएंगे। आज आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता एवं मार्गदर्शन करेंगे। कार्यक्षेत्र में आशातीत सफलता हासिल होगी।

आज भाग्य 82 % आपके पक्ष में रहेगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें।

कर्क (Cancer): दिन शुभ रहेगा

-cancer-

गणेशजी कहते हैं कि कर्क राशि वालों के दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है। कामकाज हो या पारिवारिक सुख के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। दिन शुभ रहेगा। आज कार्यक्षेत्र में प्रभाव बना रहेगा। आज मूड अच्छा रहने वाला है, परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। अपनी बुद्धिमता एवं योग्यता का पूरा लाभ आज हासिल होगा। अच्छा धन लाभ होगा। परिवार की जरूरतों का पूरा ध्यान रखेंगे।

भाग्य आज 60 प्रतिशत तक आपके साथ है। माता पिता का आशीर्वाद लें।

सिंह (Leo): कोर्ट-कचहरी के मामले में सफलता

-leo-

गणेशजी कहते हैं कि सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन यादगार रहेगा। आप मीठी वाणी की सहायता से तथा अपनी चतुराई से कार्य में सफलता हासिल करेंगे। आज का दिन कामकाज के लिए बेहतरीन होगा। कोर्ट-कचहरी से संबंधित मामला अटका हुआ है तो उसमें कुछ राहत आज मिल सकती है। आपको अपने कार्य में सफलता प्राप्त होगी। कामकाज में लाभदायक फलों की प्रधानता बनी रहेगी।

भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी को लड्डू का भोग लगाएं।

कन्या (Virgo): पदोन्नति के संकेत

-virgo-

गणेशजी कहते हैं कि कन्या राशि वालों का मन प्रसन्न रहेगा। परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे, यात्रा आदि का लुफ्त उठाएंगे। कामकाज में अच्छा मुनाफा होगा। कार्यक्षेत्र में भी उत्तम स्थिति देखने को मिलेगी। नौकरी करने वाले लोगों की पदोन्नति के संकेत मिल रहे हैं। आज आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता एवं मार्गदर्शन करेंगे।

भाग्य आज 84 प्रतिशत तक आपके साथ है। शिव चालीसा का पाठ करें।

तुला (Libra): दिन बहुत अच्छा व्यतीत नहीं होगा

-libra-

गणेशजी कहते हैं कि तुला राशि वालों का दिन बहुत अच्छा व्यतीत नहीं होगा, संघर्षपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ेगा, ऐसे समय में आपको परिवार का साथ अवश्य मिलेगा, इसलिए हिम्मत न हारें और आने वाली कठिन स्थिति का डटकर सामना करें। जीवनसाथी के साथ आपके संबंध अच्छे बने रहेंगे। आज व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे। आज के दिन आपको अपने भाग्य का पूरा साथ प्राप्त होगा।

भाग्य आज 85 % आपका साथ देगा। माता सरस्वती की पूजा करें।

वृश्चिक (Scorpio):मांगलिक कार्य में शिरकत करेंगे

-scorpio-

गणेशजी कहते हैं कि वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन चुस्ती-फुर्ती भरा रहेगा। कामकाज में मेहनत का फल आज अवश्य मिलेगा। किसी शादी-विवाह या मांगलिक कार्य में शिरकत करेंगे। मन में प्रसन्नता बनी रहेगी। परिवार का सुख अच्छा मिलने वाला है, आज आप प्रसन्न रहेंगे तथा आप आज के दिन को हंसी-खुशी के साथ व्यतीत करेंगे। दिन की शुरुआत आत्मविश्वास के साथ होगी। परिवार का स्नेह और सहयोग मिलेगा।

भाग्य आज 95 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। सफेद वस्तु का दान करें।

धनु (Sagittarius): कामकाज में सफलता मिलेगी

-sagittarius-

गणेशजी कहते हैं कि धनु राशि वालों को आज कामकाज में सफलता मिलेगी। किसी नवीन व्यवसाय को करने के विचार मन में आ सकते हैं या उसे वास्तविक रूप दे सकते हैं। आज भाग्य आपका साथ देगा। आज आप कार्यक्षेत्र में अपने प्रतिस्पर्धियों से आगे रहेंगे। आज चतुराई का परिचय देते हुए कार्यों में सफल होंगे। घर में सभी का स्नेह आपको मिलेगा। आप अपनी कार्य योजनाओं को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे।

भाग्य आज 72 प्रतिशत तक आपके साथ है। शिवलिंग पर दूध चढ़ाएं।

मकर (Capricorn): आपका प्रदर्शन बढ़िया रहने वाला है

-capricorn-

गणेशजी कहते हैं कि मकर राशि वालों का भाग्य आपके साथ है। कामकाज में आज आपका प्रदर्शन बढ़िया रहने वाला है। आपके अंदर बोलने की कला है जो आपको किसी भी क्षेत्र में कामयाबी के शिखर पर पहुंचाने में मददगार सिद्ध होगी। परिवार का साथ समय-समय पर आपको मिलता रहेगा। जहां आप काम करते हैं वहां पर भी आपको सहकर्मियों का पूरा सहयोग मिलेगा। छात्रों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा।

भाग्य आज 92 % आपका साथ देगा। हनुमान जी को सिंदूर भेंट करें।

कुंभ (Aquarius):दिन रुपये-पैसे के मामले में खास रहेगा

-aquarius-

गणेशजी कहते हैं कि कुंभ राशि वालों को कार्यक्षेत्र में आ रही परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है। आपके सभी काम सफल रहेंगे। आज का दिन रुपये-पैसे के लिए काफी अहम रहेगा, धन से संबंधित मामले अच्छे रहेंगे। आज आपको जीवनसाथी और संतान की तरफ से सुखद समाचार प्राप्त होंगे। अपने पुराने मित्र से आज वार्तालाप हो सकती है।

आज भाग्य 95 % आपके पक्ष में रहेगा। चींटियों को आटा खिलाएं।

मीन (Pisces): भाग्य आपके साथ है

-pisces-

गणेशजी कहते हैं कि मीन राशि वाले उत्साह से भरपूर नजर आएंगे, भाग्य आपके साथ है, कामकाज में जोश देखने को मिलेगा। छात्रों को प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। परिवार या शुभचिंतकों के साथ अच्छा समय बीतेगा। शरीर में भी फुर्तीलापन देखने को मिलेगा। अपने मित्र या परिचित से आज आपकी मुलाकात होगी, जिसके कारण आपके चेहरे पर खुशी झलकेगी।

आपका भाग्‍य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गणेशजी को मोदक का भोग लगाएं।

ज्योतिषमित्र चिराग दारूवाला ( पुत्र बेजन दारूवाला)

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page