Connect with us

अजब-गजब

होटल में ठहरा था कपल, भूत ने गर्लफ्रेंड के साथ किया ऐसा! खौफ में आ गया बॉयफ्रेंड

खबर शेयर करें -

हमारे आस-पास कई लोग होते हैं, जो भूत-प्रेत देखने का दावा करते हैं. इंग्लैंड के एक शख्स ने इसी तरह का दावा कर सबको चौंका दिया है. शख्स का दावा है कि उसने भूत की फोटो खींची है. सिर्फ यही नहीं शख्स ने यह भी दावा किया कि भूत ने उसकी गर्लफ्रेंड के फोन पर मैसेज भेजा है. शख्स की बात सुनकर लोग हैरान रह गए हैं. 

‘भूत ने गर्लफ्रेंड के फोन पर भेजा मैसेज’

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, 40 साल के ये शख्स स्टॉकटन में रहते हैं. शख्स ने बताया कि 21 मार्च को वह और उसकी गर्लफ्रेंड 21 मार्च को यॉर्क शहर घूमने गए थे. इस दौरान उनके साथ बहुत ही अजीबोगरीब घटना घटी. शख्स ने बताया कि उन्होंने रात में एक होटल में रुकने का प्लान बनाया था. इस दौरान शाम को पार्टी करने एक पब में गए थे. शख्स को जब टॉयलेट लगी तो वह बाथरूम जाने लगा. इस दौरान बाथरूम के रास्ते में उसे कोई अंजान ऊर्जा महसूस हुई.

शख्स ने बताया कि उसे ऐसा लगा कि कोई वहां पर है. इसके बाद उसने अपने फोन का कैमरा ऑन कर उस दिशा की फोटो खींच ली. इसके बाद वह वापस बार में लौट आए. इसके बाद पार्टी खत्म कर वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ वापस होटल के कमरे में आ गए. शख्स ने दावा किया कि रात दो बजे दोनों एक साथ सो रहे थे. तभी उसकी गर्लफ्रेंड के मोबाइल में एक मैसेज आया. अगले दिन सुबह जब दोनों उठे तो मैसेज देखकर काफी डर गए.

‘रात दो बजे गर्लफ्रेंड के फोन पर आया मैसेज’

शख्स ने बताया कि गर्लफ्रेंड के फोन पर आया मैसेज उसके ही फोन से आया था, जबकि रात में दोनों सो रहे थे. शख्स ने बताया कि मैसेज में लिखा था, ‘क्या तुम बाद में कॉल कर सकती हो?’ शख्स का दावा है कि उसकी गर्लफ्रेंड को वह मैसेज भूत ने उसके फोन से भेजा था. शख्स ने दावा किया कि बार के अलावा होटल में भी भूत था. शख्स ने बताया कि उस मैसेज से पहले भी उसके फोन से एक मैसेज भेजा गया था. इस मैसेज में काफी अजीबोगरीब संख्या थी. हालांकि, वह मैसेज अनसेंड हो गया था.

शख्स ने बताया कि उसके फोन से ‘we are inv 4n 2 z 4nb’ लिखा अजीबोगरीब मैसेज भेजा गया था. जब उसने इसे इंटरनेट पर सर्च किया तो उसे पता चला कि यह नंबर एक जर्मन साइंटिस्ट आर्मेंड हकल की इक्वेजन है. इसे ‘हकल फॉर्मूला’ भी कहते हैं. शख्स ने कहा कि उसने पहले कभी इस इक्वेजन के बारे में सुना भी नहीं था.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अजब-गजब

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page