Connect with us

राजनीति

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता को सीएम शिवराज ने दिया बीजेपी में आने का ऑफर, नेताजी बोले-शुक्रिया

खबर शेयर करें -

भोपाल. मध्य प्रदेश में चल रहे नगरीय निकाय चुनाव के दौरान सीएम शिवराज के कांग्रेस के एक नेता को दिए गए ऑफर पर सियासी घमासान मच गया है. शिवराज ने एक दिन पहले खंडवा में चुनावी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता अरुण यादव को बीजेपी में आने का खुलेआम ऑफर दिया था.

सीएम शिवराज ने कहा था कांग्रेस में केवल एक ही नाम चलता है वह कमलनाथ का है. उन्होंने कहा पहले वह पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बन गए फिर मुख्यमंत्री, फिर नेता प्रतिपक्ष. वहां तो हर जगह केवल कमलनाथ ही हैं. अरुण भैया आप कांग्रेस में क्या कर रहे हैं. आपको वहां कौन पूछ रहा है.

हम कांग्रेस की सरकार बनाकर आएंगे
सीएम शिवराज के इस ऑफर पर कांग्रेस नेता अरुण यादव ने भी बिना देरी किए ट्वीट के जरिए अपना जवाब दे दिया. अरुण यादव ने सीएम शिवराज को लेकर दिए गए बयान पर धन्यवाद देते हुए लिखा आपने कांग्रेस के एक छोटे से कार्यकर्ता को सत्ता में आमंत्रित किया है. धन्यवाद. कांग्रेस पार्टी ने मुझे और मेरे परिवार को बिन मांगे ही बहुत कुछ दिया है. हम सत्ता में जरूर आएंगे मगर  भाजपा के साथ नहीं कांग्रेस की सरकार बना कर आएंगे.

शाबाश अरुण…
अरुण यादव के ट्वीट की देर थी कि फौरन दिग्विजय सिंह ने उन्हें टैग करते हुए ट्वीट किया-शाबाश अरुण. हमें आप पर गर्व है. हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब बीजेपी के नेताओं ने अरुण यादव को बीजेपी में आने का ऑफर दिया हो. इससे पहले 2 मई 2018 को बीजेपी नेता प्रभात झा, 12 अक्टूबर 2018 को समाजवादी पार्टी ने, अक्टूबर में ही नरोत्तम मिश्रा ने, 4 अक्टूबर 2021 को बीडी शर्मा ने, 9 अक्टूबर 2021 को भूपेंद्र सिंह ने, 2021 के उपचुनाव में भी सीएम शिवराज ने अरुण यादव को बीजेपी में आने का ऑफर दिया था. अब सीएम शिवराज ने अरुण यादव के गृह जिले खंडवा में नगरीय निकाय चुनाव के दौरान एक बार फिर उन्हें न्योता दिया. अरुण यादव के फिलहाल दल बदलने की संभावना कम नजर आ रही है. यह अरुण यादव के टैग से साफ हो गया है.

लंबे समय से असंतुष्ट चल रहे हैं अरुण यादव
दरअसल अरुण यादव पार्टी में अपेक्षित तवज्जो न मिलने से असंतुष्ट चल रहे हैं. खंडवा उपचुनाव में भी वो टिकट के दावेदार थे लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिला. ग्वालियर में हिंदूवादी नेता के कांग्रेस में शामिल होने के मुद्दे पर यादव ने कमलनाथ के प्रति खुलकर अपनी नाराजगी जताई थी. समय समय पर उनके बीजेपी में जाने की अटकलें और चर्चा होती रहती है.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in राजनीति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page