Connect with us

ऊधमसिंहनगर

पैरोल पर घर लौटा हत्या आरोपी हुआ फरार, पुलिस ने अब दर्ज किया मुकद्दमा

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर। पैरोल पर घर लौटा एक हत्यारोपी फरार हो गया। पुलिस ने मामले में आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।
तत्कालीन विवेचक एवं एसओजी प्रभारी कमलेश भट्ट ने पुलिस को सौंपी तहरीर में बताया कि ग्राम कोपा कृपाली गूलरभोज निवासी जगजीत सिंह उर्फ जग्गा और रविंद्र सिंह उर्फ हैपी को वर्ष 2018 में हत्या, लूटपाट और धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। उसके पास से घटना में प्रयुक्त पेचकस, तमंचा व लूटा गया वाहन मुठभेड़ के दौरान थाना झनकईया क्षेत्र में बरामद किया गया था। अभियोग न्यायालय जिला एवं सत्र न्यायालय तृतीय रुद्रपुर ऊधम सिंह नगर में विचाराधीन है। जगजीत सिंह उर्फ जग्गा ने उच्च न्यायालय से 2 अप्रैल 2022 से 21 अप्रैल 2022 तक 20 दिन की पैरोल प्राप्त की थी।

इस अवधि के समाप्त होने के बाद जगजीत सिंह को न्यायालय अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश तृतीय में 24 अप्रैल को आत्मसमर्पण करना था लेकिन जगजीत सिंह 20 अप्रैल को ही अपने घर से फरार हो गया। परिजन उसके बारे में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पा रहे हैं। जगजीत सिंह उर्फ जग्गा के कृत्य को गंभीर मानने के अलावा गंभीर खूंखार शातिर अपराधी होने पर किसी अन्य गैंग के साथ जोड़कर आपराधिक घटनाएं करने की संभावना को देखते हुए एसओजी प्रभारी कमलेश भट्ट ने पुलिस को तहरीर सौंप कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की मांग की थी।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने जगजीत सिंह उर्फ जग्गा के खिलाफ धारा 224 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। मामले की जांच गूलरभोज पुलिस चौकी प्रभारी सुनील सुतेड़ी को सौंपी गई है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in ऊधमसिंहनगर

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page