Connect with us

उत्तराखण्ड

जयपुर में 26/27 अगस्त को होगा पत्रकारों का महाकुंभ, उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष संजय तलवार के नेतृत्व में कुमाऊं, गढ़वाल से भी शिरकत करेंगे दर्जनों पत्रकार

खबर शेयर करें -

-एनयूजेआई के राष्ट्रीयअध्यक्ष रास बिहारी व राष्ट्रीय महामंत्री प्रदीप तिवारी के नेतृत्व में मीडिया जगत के सभी मुद्दों के समाधान की दिशा में नजीर बनेगा उक्त महाधिवेशन*

हल्द्वानी। इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ जर्नलिस्ट्स से संबद्ध नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स-इंडिया का राष्ट्रीय महाधिवेशन 26-27 अगस्त 2023 को जयपुर की निम्स यूनिवर्सिटी के सभागार में आयोजित किया जा रहा है। जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ऑफ राजस्थान (जार) की मेजबानी में आयोजित होने जा रहे उक्त सम्मेलन में उत्तराखंड के नैनीताल, अल्मोड़ा, बागेश्वर, पिथौड़ागड़, उधम सिंह नगर चंपावत के अलावा हरिद्वार, देरादून आदि जनपदों से कई वरिष्ठ पत्रकार हिस्सा लेने जयपुर जाएंगे।

प्रदेश अध्यक्ष संजय तलवार ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि सम्मेलन में पत्रकार सुरक्षा कानून बनाने, मीडिया काउंसिल और मीडिया कमीशन के गठन की मांग को लेकर प्रस्ताव पारित किए जाएंगे। इसके अलावा पत्रकारों के उत्पीड़न, तमाम अखबारों और चैनलों में अवैध छंटनी तथा मीडिया जगत से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा करके आंदोलन की रणनीति बनाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि एनयूजेआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष रास बिहारी व राष्ट्रीय महामंत्री प्रदीप तिवारी के नेतृत्व में संगठन मीडिया जगत के सभी मुद्दों को लेकर संघर्ष कर रहा है और जयपुर में आयोजित अधिवेशन मीडिया जगत के ज्वलंत मुद्दों के समाधान को लेकर नई इबारत लिखेगा ।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page