Connect with us

उत्तराखण्ड

देह व्यापार का भंडाफोड़, स्पा सेंटर मालिक, संचालिका गिरफ्त में

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर । पुलिस ने स्पा सेंटर में छापा मार इसकी आड़ में चल रहे अनैतिक देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। मामले में पुलिस ने स्पा सेंटर के मालिक व संचालिका को गिरफ्तार किया है।
पुलिस के मुताबिक हरियाणा, फरीदाबाद व दिल्ली की युवतियों से स्पा सेंटर में अनैतिक देह व्यापार कराया जाता था। पुलिस ने दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। एसएसपी ने पुलिस टीम को ईनाम दिये जाने की घोषणा की है।
पुलिस के अनुसार एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की प्रभारी निरीक्षक बसंती आर्य को सूचना मिली कि शहर के गैलेक्सी स्पा सेंटर में अनैतिक देह व्यापार किया जा रहा है। जिस पर नोडल अधिकारी अमित कुमार के निर्देशन में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम ने स्पा सेंटर पर छापा मारा। तो स्पा सेंटर गैलेक्सी में संचालिका व मालिक द्वारा मसाज कराये जाने की आड़ में अनैतिक कार्य होता हुआ मिला। मौके पर कई अनियमितताओं के अतिरिक्त आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई।
स्पा सेंटर में कार्यरत पांच युवतियों के पास थैरेपी व मसाज करने संबंधी कोई प्रमाण पत्र भी नहीं मिले। पूछताछ में युवतियों द्वारा बताया गया कि स्पा सेंटर के मालिक व संचालिका द्वारा उनसे मसाज कराने के नाम पर अनैतिक कार्य कराया जाता है।
मना करने पर स्पा सेंटर से निकाल देने की धमकी दी जाती है। जिस कारण गरीबी व बेरोजगारी के कारण मजबूरीवश इस कार्य को कर रहे है। युवतियां हरियाणा, फरीदाबाद व दिल्ली की रहने वालीं हैं। पुलिस ने स्पा सेंटर के मालिक संदीप वर्मा उर्फ वीर मूल निवासी आदर्शनगर बल्लभगढ़, फरीदाबाद हाल निवासी बनखंडी रोड ट्रांजिट कैंप और दिल्ली निवासी स्पा सेंटर संचालिका को गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने पुलिस टीम को नकद ईनाम दिये जाने की घोषणा की है और स्पा सेंटर, सैलून, पार्लर व होटल संचालकों को चेतावनी दी गई कि यदि कोई इस तरह के अनैतिक कार्य में संलिप्त पाया गया तो उसके विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी। इस दौरान पुलिस टीम में नोडल अधिकारी अमित कुमार, निरीक्षक बसंती आर्य, सिपाही नवीन गिरी, रमेश चंद्र, भूपेंद्र सिंह, महिला सिपाही प्रियंका आर्य, रेखा टम्टा, प्रियंका कोरंगा व ममता मेहरा आदि शामिल थे।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page