Connect with us

others

ID कार्ड मांगने पर Toll कर्मचारी को मारा थप्पड़? वीडियो वायरल होने के बाद Khali ने दी सफाई

खबर शेयर करें -

‘द ग्रेट खली’ (The Great Khali) को जानते हैं ना? जी हां, वह सिर्फ अपनी दमदार बॉडी और भीमकाय कद-काठी के लिए ही नहीं, बल्कि इंस्टाग्राम पर दिलचस्प Reels शेयर के लिए भी पब्लिक के बीच मशहूर हैं। लेकिन इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक टोल कर्मचारी दावा कर रहा है कि आईडी (ID) मांगने पर खली ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। यह घटना पंजाब के एक टोल पर हुई, जिसके बाद सोशल मीडिया पर ‘द ग्रेट खली’ और टोल कर्मियों के बीच बहस का वीडियो वायरल हो रहा है।

जब टोल कर्मी ‘द ग्रेट खली’ को रोकने लगा

इस 2.17 सेकंड के क्लिप में देखा जा सकता है कि टोल कर्मचारी खली की कार को घेरे खड़े हैं, और बता रहे हैं कि उन्होंने ID कार्ड मांगा था लेकिन खली ने थप्पड़ मार दिया। कुछ देर की बहस के बाद खली कार से बाहर आते हैं और बैरियर को हटाकर गाड़ी को निकालने लगते हैं। इस बीच एक वर्कर रेसलर को बैरियर हटाने से रोकता है, खली उसका बाजू पकड़ कर किनारे कर देते हैं। इस बीच पुलिसकर्मी को बीच-बचाव कराते देखा जा सकता है। हालांकि, टोल कर्मी और खली एक-दूसरे के लिए आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल करते दिखते हैं।

Toll के वर्कर्स से भिड़ गए खली

toll-

यह वीडियो ट्विटर यूजर @NikhilCh_ ने शेयर किया और बताया कि WWE सुपरस्टार द ग्रेट खली और टोल वर्कर्स के बीच बहस का वायरल वीडियो। उनके मुताबिक, यह वीडियो पंजा में कहीं फिल्माया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को लगभग 3 हजार व्यूज और 80 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। कुछ लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

क्या है पूरा मामला?

रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि इंडियन रेसलर खली जालंधर से करनाल जा रहे थे। इसी सफर के दौरान उनकी फिल्लोर के करीब लाडोवाल टोल प्लाजा पर कर्मचारियों से बहस हो गई। खली का कहना है कि कर्मचारी जबर्दस्ती कार के अंदर घुस फोटो खिंचवाना चाहते थे, और उनको ब्लैकमेल किया जा रहा था। जब उन्होंने मना कर दिया तो टोल कर्मचारी नाराज होकर लड़ाई करने लगे। वहीं टोल कर्मियों ने कहा कि कि उन्होंने खली से आईडी कार्ड मांगा था, जिसके बाद खली ने एक वर्कर को थप्पड़ जड़ दिया।

टोल कर्मी और खली भिड़े

जब बीच बचाव करने पहुंचा पुलिसकर्मी

टोल कर्मियों ने दावा किया कि खली ने एक कर्मी को थप्पड़ मारा है और यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो हो गई। हालांकि मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने दोनों पक्षों को समझाया, जिसके बादखली लाडो टोल प्लाजा से रवाना हो गए। बता दें, खली उर्फ दलीप सिंह राणा (Dalip Singh Rana) वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) के पूर्व चैम्पियन रह चुके हैं। वह जालंधर में अपनी कॉन्टिनेंटल रेसलिंग एकेडमी (CWE) चला रहे हैं, जहां वह नए रेसलर तैयार कर रहे हैं।

खली ने बताया पूरा मामला

खली ने सफाई में कही ये बात

‘द ग्रेट खली’ ने टोल मामला वायरल होने के बाद मंगलवार को अपनी सफाई में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। इसमें वह बता रहे हैं- जो टोल टेक्स के कर्मचारी हैं उन्होंने मेरे साथ बदतमीजी की, और बोलते हैं कि पहले नीचे उतरो और सबके साथ फोटो खिंचवाओ तब हम जाने देंगे। वहां से विवाद शुरू हुआ है, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर डाल दिया। इसे लोग अलग-अलग तरह से पेश कर रहे हैं। मैं चाहता हूं टोल के ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई हो ताकि भविष्य में किसी सेलेब्स के साथ ऐसा व्यवाहर ना हो।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in others

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page