Connect with us

दुर्घटना

स्पीड ब्रेकर पर बाइक से गिरी महिला की मौत

खबर शेयर करें -

काशीपुर। दामाद की कुशलक्षेम जानने अपने बड़े दामाद के साथ बाइक से जा रही अधेड़ महिला की बाइक से गिरकर मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यूपी के जिला रामपुर टांडा बादली के खजुआखेड़ा गांव निवासी मंजू देवी (50) पत्नी खेम सिंह बुधवार को अपने बड़े दामाद विशाल के साथ बाइक से कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम टीला निवासी दामाद हरजीवन का हाल-चाल जानने जा रही थीं। इसी दौरान कुंडा चौराहे के पास गढ़ीनेगी रोड पर स्पीड ब्रेकर पर बाइक से छिटककर मंजू देवी गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई। दामाद विशाल वहां मौजूद लोगों की मदद से घायल महिला को 108 एंबुलेंस से एलडी भट्ट उप जिला चिकित्सालय लेकर आए जहां डॉक्टर ने मंजू देवी को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उधर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे परिजनों ने बताया कि मंजू देवी का छोटा दामाद हरजीवन की पथरी का ऑपरेशन हुआ है और वह उनका हालचाल जानने के लिए बड़े दामाद विशाल सिंह के साथ बाइक से ग्राम टीला गढ़ीनेगी जा रही थीं।

दोपहर करीब 12:30 बजे कुंडा चौराहा के पास बाइक से गिरकर उनकी मौत हो गई। बताया कि मंजू देवी के पति खेम सिंह लंबे समय से बीमार हैं। इसलिए वह दामाद के साथ आ रही थीं। मंजू देवी की तीन विवाहित बेटी शीला (30), रानी (25) व काजल (22) और इकलौता बेटा धर्मेंद्र (20) अविवाहित है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in दुर्घटना

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page