Connect with us

क्राइम

नैनीताल में सैलानियों की गुंडागर्दी, होटल में मारपीट कर नगदी लूटी

खबर शेयर करें -

नैनीताल से सटे गेठिया के एक कैंप साइट व होटल में 10 पर्यटकों ने शराब पीकर जमकर उत्पात मचाया और कैंप संचालक और कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की। जिस पर सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार गेठिया निवासी एमएल साह ने रविवार को ज्योलीकोट चौकी में तहरीर देकर कहा कि वह गेठिया में कैंप कुरिया नाम से रेस्टोरेंट और होटल का संचालन करते हैं। शनिवार शाम दो वाहनों में सवार 10 पर्यटक उनके कैंप में पहुंचे। पर्यटको ने पांच जूम टेंट बुक कराए और वह टेंट में चले गए। रात करीब साढ़े नौ बजे सभी पर्यटक बाहर निकले और शराब के नशे में गाली गलौज करने लगे।

यह सुनकर कर्मचारियों ने उन्हें शांत रहने को कहा तो पर्यटक हमलावर हो गए। पर्यटकों ने होटल में मौजूद उनके पुत्र भगवत कुमार साह और आशीष साह से मारपीट शुरू कर दी। बेटों के चीखने चिल्लाने पर होटल स्टाफ कमरों से बाहर आए और उनके बेटों को बचाने का प्रयास किया। मगर पर्यटकों की संख्या अधिक होने के कारण वह सफल नहीं हो सके। इस बीच पर्यटको ने होटल में जमकर तोड़फोड़ की। मारपीट के दौरान वह और उनके दोनों बेटे चोटिल हो गए। पर्यटकों ने बलपूर्वक उनके रेस्टोरेंट के गल्ले में रखी 11 हजार की रकम भी ले ली। इसी के साथ पर्यटक रिसेप्शन में रखी हुई अपनी और अन्य पर्यटकों की आईडी भी ले गए और सभी कर्मचारियों से मारपीट कर होटल का गेट तोड़ते हुए फरार हो गए।
तल्लीताल थाना अध्यक्ष रोहिताश सिंह सागर ने बताया कि मामले में सभी 10 पर्यटकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच के बाद आगे कार्रवाई की जा रही है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page