Connect with us

ऊधमसिंहनगर

सिडकुल की ब्रिटानिया फैक्ट्री में लगी भीषण आग, देखें तस्वीरें

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर : Fire Broke out in Britannia factory :ऊधमिसंहनगर जिले के सिडकुल की ब्रिटानिया कंपनी में देर रात शॉट सर्किट से भीषण आग लग गई। इससे करोड़ों का माल जल कर नष्ट हो गया। सूचना पर पहुंची दमकल और सिडकुल की कंपनी के 10 वाहनों ने पांच घंटे की मेहनत के बाद आग पर काबू पाया।

jagran

शनिवार रात करीब एक बजे सिडकुल की ब्रिटानिया कंपनी में अचानक आग लग गई। यह देख कंपनी में मौजूद अधिकारी और कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। उन्होंने इसकी सूचना दमकल विभाग को दी।

jagran

सूचना पर एडीएम डॉ ललित नारायण मिश्र, एएसपी मनोज कत्याल, एसडीएम प्रत्युष सिंह, तहसीलदार नीतू डागर, मुख्य अग्निशमन अधिकारी वंश बहादुर यादव, फायर स्टेशन आफिसर सिडकुल ईशम सिंह टीम के साथ पहुंच गए।

jagran

इस दौरान दमकल के वाहन आग बुझाने में जुट गए। करीब 4 से 5 घंटे बाद दमकल के 10 वाहनों ने आग पर काबू पाया। एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। आग से हुए नुकसान का कंपनी अधिकारी आंकलन कर रहे है।

jagran

ब्रिटानिया कंपनी में लगी आग के बाद रुद्रपुर और सिडकुल दमकल के वाहन पहुंच गए। जो आग पर काबू पाने में नाकाफी साबित हुए। इसके बाद आग की बढ़ती लपटों को देख सिडकुल की कंपनी अशोका, टाटा और हिंदुस्तान जिंक के साथ ही सितारगंज, गदरपुर, काशीपुर, जसपुर और हल्द्वानी से भी फायर की एक एक वाहन मंगवाए गए। तब जाकर आग पर काबू पाया गया।

jagran

देर रात पंतनगर स्थित ब्रिटानिया फैक्ट्री में भीषण की खबर पाकर आपदा प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंच गईं। आग पर काबू पाने के बाद टीम ने ड्रोन कैमरे की मदद से नुकसान का आकलन किया। अन्य तरीकों से भी आग से हुए नुकसान का ब्यौरा जुटाया जा रहा है।

jagran

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in ऊधमसिंहनगर

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page