Connect with us

हल्द्वानी

हल्द्वानी के बनभूलपुरा में यहां पर गरजी जेसीबी, प्राधिकरण और नगर निगम ने कई भवन करे सील

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी महानगर के बनभूलपुरा में अवैध निर्माण के खिलाफ नगर निगम और प्राधिकरण की ताबडतोड़ कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है। इस इलाके में नगर निगम और प्राधिकरण ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए बिना नक्शा पास कराए लाइन 11, 12 और 17 में आठ बड़े निर्माणाधीन भवनों को सील कर दिया।

तीन भवन स्वामियों को नोटिस दिया गया है। वहीं मलिक के बगीचे में आबिद रज़ा के अवैध निर्माण को जेसीबी से तोड़ दिया। एक दिन पहले सोमवार को आयुक्त कुमाऊं दीपक रावत ने निरीक्षण के दौरान बनभुलपूरा में दो अवैध निर्माण को ध्वस्त करने के आदेश दिये थे। आयुक्त ने नगर निगम और प्राधिकरण को भी फटकार लगाई थी।

आयुक्त ने कड़े निर्देशों के बाद निगम और प्राधिकरण की टीम ने मंगलवार को बनभुलपूरा में संयुक्त कार्रवाई की। नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय की अगुवाई में टीम ने बनभूलपुरा में अवैध तरीके से बनाये जा रहे आठ भवनों को सील कर दिया और तीन को नोटिस थमाया गया। वही मलिक के बगीचे में अवैध निर्माण को जेसीबी से ध्वस्त कर दिया गया।

लोगों के विरोध को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात रहा। प्राधिकरण के सचिव एवं नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय ने कहा कि अब अवैध निर्माण करने वालों के खिलाफ न सिर्फ नोटिस बल्कि तत्काल ध्वस्तीकरण की कार्रवाई होगी। यदि सील करने के बाद भी कोई चोरी से निर्माण करता है तो उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज होगा।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in हल्द्वानी

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page