Connect with us

अल्मोड़ा

अल्मोड़ा: पति पत्नी के झगड़े के बीच पहुंचे पुलिस जवान की ही धुनाई लगा वर्दी फाड़ दी पति ने, गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

अल्मोड़ा। पत्नी की शिकायत पर थाने बुलाए गए पति ने पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में एक पुलिस जवान को बुरी तरह पीट डाला और वर्दी फाड़ दी। पीड़ित पुलिस कर्मी की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है। नगर के एनटीडी स्थित महिला थाने में नगर निवासी एक महिला ने अपने पति शैल निवासी किशन लाल के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई।

महिला पुलिस ने बुधवार को पीड़ित महिला और आरोपी को थाने बुलाया। देर रात एक बजे के करीब महिला पुलिस कर्मियों ने स्थानीय पुलिस चौकी को सूचना दी कि आरोपी पति महिला थाने में हुड़दंग मचा रहा है। चौकी में तैनात पुलिस जवान राकेश भट्ट महिला थाने पहुंचे और आरोपी को समझाने लगे। इसी बीच आरोपी ने पुलिस कर्मी को पीट दिया।आरोप है कि उसने पुलिस कर्मी की वर्दी फाड़ते हुए उसे बुरी तरह पीट दिया।

सूचना पर कोतवाली से पहुंचे पुलिस कर्मियों ने आरोपी को गिरफ्तार किया और जिला अस्पताल पहुंचकर उसका मेडिकल कराया। पीड़ित पुलिस कर्मी की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। कोतवाल जगदीश चंद्र देउपा ने कहा कि आरोपी के खिलाफ धारा 332, 353, 323, 504 और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अल्मोड़ा

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page